Create
Notifications

WBBL - महिला बिग बैश लीग में ताहिला मैक्ग्रा ने पकड़ा जबरदस्त कैच

वुमेंस बिग बैश लीग
वुमेंस बिग बैश लीग
Nitesh
visit

यूएई में जहां इस वक्त वुमेंस टी20 लीग और आईपीएल (IPL) के मुकाबले खेले जा रहे हैं तो वहीं ऑस्ट्रेलिया में वुमेंस बिग बैश लीग का आयोजन चल रहा है। महिला बिग बैश लीग में कई शानदार मुकाबले खेले जा रहे हैं। बेहतरीन बैटिंग और बॉलिंग के अलावा वुमेंस बिग बैश लीग में जबरदस्त फील्डिंग के नजारे भी देखने को मिल रहे हैं।

ऐसे ही एक शानदार फील्डिंग का नजारा फैंस को ब्रिस्बेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिला। एडिलेड स्ट्राइकर की ताहिला मैक्ग्रा और मैडी पेन्ना ने मिलकर एक ऐसा जबरदस्त कैच पकड़ा जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें: 4 लोकप्रिय खिलाड़ी जिन्हें आरसीबी में रहते हुए कभी भी एक मैच खेलने का मौका नहीं मिला

ए़डिलेड स्ट्राइकर की स्पिनर अमंदा वेलिंग्टन ने एक फुलटॉस गेंद अमेलिया केर को डाली। अमेलिया ने इस गेंद को मिड - विकेट की तरफ मारने की कोशिश की, हालांकि गेंद सही तरह से उनके बल्ले पर आई नहीं। शॉर्ट मिड विकेट पर खड़ी मैडी पेन्ना ने छलांग लगाकर कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके हाथ को छूकर हवा में चली गई, ठीक उसी समय टीम की एक और फील्डर ताहिला मैक्ग्रा ने पीछे से आते हुए उस कैच को डाइव लगाते जबरदस्त तरीके से पकड़ लिया। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। आप भी देखिए इस बेहतरीन कैच का वीडियो।

ये कैच मैच के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ। एडिलेड स्ट्राइकर ने इस मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट को 18 रनों से मात दी। वेलिंग्टन ने इस मुकाबले में 3 ओवरों में 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए। कप्तान मेगन शट और डार्सी ब्राउन ने भी अच्छी गेंदबाजी की। एडिलेड के लिए केटी मैक ने 37 गेंद पर 50 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसके अलावा लौरा वोलवार्ड ने 46 रन बनाए, जिसकी बदौलत टीम 153 रनों का स्कोर बनाने में कामयाब रही।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जो इंग्लैंड में एक भी वनडे शतक नहीं लगा पाए


Edited by Nitesh
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now