Create
Notifications
Advertisement

ताइपे टी10 लीग - पहले दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

  • ताइपे टी10 लीग के पहले दिन कुल मिलाकर 3 मुकाबले खेले गए
  • इस लीग में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं और सभी मैच शनिवार और रविवार को ही खेले जाएंगे
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Apr 2020, 08:46 IST

ताइपे टी10 लीग
ताइपे टी10 लीग

कोरोना वायरस महामारी के बीच ताइवान में शनिवार से टी10 लीग की शुरुआत हुई। इस लीग में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं और इसके सभी मैच शनिवार और रविवार को ही होगें। शनिवार 25 अप्रैल को कुल 3 मुकाबले खेले गए।

पहले मुकाबले में सिंचू टाइटन्स ने ताइवान डेयरडेविल्स को 5 विकेट से हरा दिया। ताइवान डेयरडेविल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 48 रन बनाए। जॉर्ज क्लापर ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। सिंचू टाइटन्स ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। मनिकंदन ने दो विकेट चटकाने के अलावा 22 रनों की पारी भी खेली।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो यहां सिंचू टाइटन्स को हार का सामना करना पड़ा। उन्हें टीसीए इंडियंस की टीम ने महज 3 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए टीसीए ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 71 रन बनाए। जवाब में सिंचू टाइटन्स 68 रन ही बना सकी। विजय कुमार ने 22 गेंद पर 28 रनों की पारी जरुर खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

ये भी पढ़ें: ताइपे टी10 लीग का पूरा शेड्यूल, टाइम टेबल, मैच लिस्ट, टीम और लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी

तीसरे मुकाबले में एफसीसी फोरोमसैन्स ने सियायी स्विंगर्स को 6 विकेट से हराया। पहले खेलते हुए स्विंगर्स की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 66 रन बनाए। सिद्धेश पिलानकर ने सबसे ज्यादा 22 रनों की पारी खेली। जवाब में एफसीसी फोरोमसैन्स ने इस लक्ष्य को सिर्फ 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

आज भी 3 मुकाबले इस लीग में खेले जाएंगे। ताइवान डेयरडेविल्स vs टीसीए इंडियंस का सुबह 9 बजे से मैच होगा, पीसीसीटी यूनाईटेड vs आईसीसीटी स्मैशर्स सुबह 11 बजे से और टीसीए इंडियंस vs ताईवान ड्रैगन्स के बीच दोपहर 1 बजे से मुकाबला खेला जाएगा।


Published 26 Apr 2020, 08:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit