Create

बांग्लादेश के कप्तान हुए दुखी, अफगानिस्तान से हारने पर दी भावुक प्रतिक्रिया

तमीम इकबाल ने काफी निराशा जताई है
तमीम इकबाल ने काफी निराशा जताई है
Naveen Sharma

बांग्लादेश (Bangladesh) के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) का कहना है कि अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप नहीं कर पाना निराशाजनक है। अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम ने तीन मैचों की सीरीज के अंतिम मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को 7 विकेट के बड़े अंतर से पराजित कर दिया।

मीडिया से बातचीत करते हुए तमीम इकबाल ने कहा कि बहुत निराश। गेम से पहले मैंने कहा था कि यह मैच शायद बहुत महत्वपूर्ण था। हमने सीरीज जीती लेकिन परिदृश्य ऐसा नहीं है कि अगर आप एक गेम हार जाते हैं तो कोई समस्या नहीं होगी। हर खेल का मूल्य होता है। मैं निराश हूं क्योंकि हम दूसरे मैच की तरह नहीं खेल सके।

आगे उन्होंने कहा कि यहाँ दो बातें थी। अगर आप एक या दो मैच और जीतते हैं तो शायद वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करेंगे। मेरा लक्ष्य यह नहीं है। मेरा लक्ष्य टॉप चार में खत्म करना है। यदि आप 2023 वर्ल्ड कप में जाकर जीतने का दावा करते हैं तो सातवीं या आठवीं टीम के रूप में क्वालीफाई करने का मतलब नहीं है। मैं अपनी टीम के किसी भी खिलाड़ी पर ऊँगली नहीं उठा सकता। यह एक मैच ऐसा था जिसे मैं जीतना चाहता था। पहले मैच में हम भाग्यशाली थे लेकिन दूसरे मुकाबले में काफी अच्छा खेले। मुझे लगा कि हम गेम को उच्च स्तर पर समाप्त करेंगे। इस तरह के मौके आने पर आपको ज्यादा से ज्यादा खुद को उठाना चाहिए।

Afghanistan won by 7 wickets. Bangladesh have won the 3-match ODI series by 2-1.#BANvAFG https://t.co/g6ZpHtigsg

गौरतलब है कि अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में अफ़ग़ानिस्तान की टीम ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मेजबान बांग्लादेश को मौका नहीं दिया। मेहमान टीम ने उनको 192 रनों के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया। राशिद खान ने 3 और नबी ने 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए अफगानिस्तान ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। रहमानुल्लाह गुरबाज ने शतक जमाया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...