Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

तमीम इकबाल क्रिकेट का एक प्रारूप छोड़ने पर कर रहे हैं विचार 

New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
ANALYST
Modified 02 Apr 2021
न्यूज़

बांग्लादेश (Bangladesh) के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने शुक्रवार (2 अप्रैल) को कहा कि वह जल्द ही अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को लंबा करने के लिए खेल के एक प्रारूप को छोड़ने की योजना बना रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह कहा कि आगामी टी20 विश्व कप उनके में बहुत है। हाल ही में व्यक्तिगत कारणों से तमीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज छोड़ी है।

क्रिकबज से बातचीत में तमीम ने कहा कि बेशक टी20 विश्व कप मेरे दिमाग में है और यह सिर्फ छह महीने दूर है और मैं 36 या 37 साल का नहीं हूं, तो क्यों नहीं? टी20 दिमाग से बाहर नहीं है। देखते हैं कि मैं अपना क्रिकेटिंग करियर कैसे बनाना चाहता हूं और मैं इसे कैसे आकार देना चाहूंगा, यह मेरे दिमाग में है। मुझे पता है कि मैं किस प्रारूप को जल्दी छोड़ना चाहता हूं और बाद में किस प्रारूप को छोड़ना चाहता हूं। मुझे सब कुछ पता है और मुझे नहीं लगता कि मुझे हर किसी के लिए सब कुछ बताना होगा।

तमीम इकबाल का पूरा बयान

बांग्लादेश के ओपनर ने कहा कि जब मुझे लगता है कि मुझे अन्य दो प्रारूप को लम्बा करने के लिए इस प्रारूप में जाने देना है, तो मैं अपने आप को आगे नहीं बढ़ाऊंगा और उसी के साथ चलता रहूंगा। संदेश बहुत स्पष्ट है, मैं यथासंभव लंबे समय तक बांग्लादेश के लिए खेलना चाहता हूं और देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।

हालांकि तमीम ने यह स्पष्ट किया कि वह तीन प्रारूपों में से एक को छोड़ने की योजना बना रहे है, लेकिन वह इस बात को लेकर विचार कर रहे हैं कि किस प्रारूप को जल्दी छोड़ना उचित रहेगा। देखना होगा कि आगामी समय में तमीम इकबाल का फैसला क्या रहेगा। हालांकि उन्होंने किसी एक प्रारूप को छोड़ने के लिए कोई योजना तो बनाई होगी।

Published 02 Apr 2021, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now