Create

बांग्लादेश के कप्तान ने जिम्बाब्वे को बुरी तरह हराने के बाद दिया बड़ा बयान

तमीम इकबाल ने जीत को लेकर अहम बयान दिया
तमीम इकबाल ने जीत को लेकर अहम बयान दिया
reaction-emoji
Naveen Sharma

बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम ने जिम्बाब्वे (Zimbabwe) को अंतिम एकदिवसीय मैच में एक बड़े अंतर से हरा दिया। हालांकि मेहमान टीम को सीरीज में पराजय का सामना करना पड़ा है। अंतिम मैच में जीत के बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है।

मैच के बाद तमीम इकबाल ने कहा कि एक पॉइंट पर मुझे लगा कि वे संघर्ष कर रहे हैं। अफीफ ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह देखने लायक थी। वह गेंद को अच्छी तरह से टाइम कर रहे थे, उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। जब आप 300, 250 रन बनाकर गेम हारते हैं तो यह 200 की तरह लगता है। सौभाग्य से हमें पांच विकेट जल्दी मिल गए, और यह हमारे लिए अच्छा था। इबादत होसैन के लिए तमीम इकबाल ने कहा कि हम उन्हें लंबे समय से ले जा रहे हैं, मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। सौभाग्य से वह अंतिम गेम के लिए उपलब्ध थे और अपना प्रदर्शन किया।

Bangladesh end the tour on a high and avoid a whitewash in the ODI series 💪#ZIMvBAN | 📝 Scorecard: bit.ly/3bNjTcI https://t.co/dTtz5Ncv8i

प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए अफीफ होसैन ने कहा कि निश्चित तौर पर जीत की तरफ होना अच्छा है। मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छा खेला, लेकिन हमें अपनी गेंदबाजी में सुधार करने की जरूरत है। रेस्ट करने के बाद जल्द ही एशिया कप के लिए वापसी करेंगे।

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 256 रनों का स्कोर खड़ा किया। उनके लिए अफीफ होसैन ने नाबाद 85 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम बैटिंग में खास नहीं कर पाई और 151 रन बनाकर आउट हो गई। हालांकि बांग्लादेश की टीम 105 रन से जीत गई लेकिन जिम्बाब्वे ने 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...