Create
Notifications

"बांग्लादेश की टीम वनडे वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है," कप्तान ने दिया बयान

तमीम इकबाल ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
तमीम इकबाल ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के वनडे कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने माना कि उनकी टीम अगले साल भारत में खेले जाने वाले 50 ओवर के विश्व कप के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है। शनिवार को बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हरा दिया। तमीम एंड कंपनी ने प्रोविडेंस स्टेडियम में तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच चार विकेट से जीता।

तमीम इकबाल ने कहा कि स्वाभाविक रूप से हमारा लक्ष्य 2023 विश्व कप है और इसमें कोई संदेह नहीं है और हम उस (टीम बनाने की) प्रक्रिया में हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत आगे नहीं देखना चाहता क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि क्या होगा। मैं कह सकता हूं कि मुझे इस बात का थोड़ा अंदाजा हो रहा है कि अगर एक या दो प्रमुख खिलाड़ी चोटों के कारण बाहर हो जाते हैं तो मैं किस तरह का संयोजन रखूंगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरी टीम पूरी तरह से तैयार है और लेकिन हमें निश्चित रूप से कुछ विचार मिल रहे हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने को लेकर तमीम ने कहा कि मैं इसे ज्यादा रेट नहीं करूंगा क्योंकि स्पिनरों के लिए यहाँ काफी मदद थी। मैं इस सीरीज जीत से ज्यादा उत्साहित नहीं हूँ। जब हम बेहतर विकेटों पर खेलेंगे तो हमें मैच जीतने होंगे।

वेस्टइंडीज दौरे के बाद बांग्लादेश की टीम का अगला दौरा जिम्बाब्वे में है। जिम्बाब्वे दौरे पर बांग्लादेश की टीम वनडे और टी20 सीरीज में खेलेगी। दोनों ही प्रारूप में 3-3 मुकाबले खेले जाने हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि जिम्बाब्वे की टीम की राह आसान नहीं होगी। टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश के पास अभ्यास करने का एक और शानदार मौका रहेगा। गौरतलब है कि तमीम इकबाल ने टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...