Create

बांग्लादेश के कप्तान ने जिम्बाब्वे से हार के बाद दिया बड़ा बयान

तमीम इकबाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
तमीम इकबाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
reaction-emoji
Naveen Sharma

बांग्लादेश (Bangladesh) के लिए जिम्बाब्वे (Zimbabwe) दौरे पर चीजें सही नहीं जा रही हैं। पहले एकदिवसीय मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम ने बांग्लादेश को पराजित कर दिया। जिम्बाब्वे ने 5 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। मेहमान कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

तमीम इकबाल ने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि हमारे पास पर्याप्त रन हैं। हम इसे थोड़ा और आगे लेकर जा सकते थे। हम 15 से 20 रन पीछे रह गए। हम जानते थे कि हमें शुरुआती 10 से 15 ओवरों तक टेस्ट मैच की तरह बैटिंग करनी होगी। हम नियमित कैच छोड़ रहे हैं और किसी दिन इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और यह आज ही का दिन था। लिटन दास शायद अब सीरीज से बाहर हैं।

सिकंदर रज़ा ने जिम्बाब्वे के लिए 135 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इसके बाद रज़ा ने कहा कि मुझे लगा कि इनोसेंट कैया वहां शानदार थे। जब हमें इस तरह की साझेदारी मिलती है तो इससे हमेशा मदद मिलती है। मुझे लगता है कि सभी सीनियर खिलाड़ी युवाओं के लिए एक उदाहरण बनने और संस्कृति का निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे लगा कि एक समय हम गेम के पीछे थे, लेकिन मैंने इनोसेंट से कहा कि अगर हम अंत तक बने रहे तो हम गेम जीत जाएंगे।

What a game 🤩Zimbabwe complete an incredible chase to go 1-0 up over Bangladesh in the ODI series 💥Watch all the #ZIMvBAN matches on ICC.tv (in select regions) 📺📝 Scorecard: bit.ly/ZIMvBAN-FirstO… https://t.co/mTuyN9zrpE

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 303 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। जवाबी पारी में खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 10 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 307 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। जिम्बाब्वे के लिए इनोसेंट कैया और सिकंदर रज़ा ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारियां खेली।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...