Create
Notifications

तस्कीन अहमद ने ब्लेसिंग मुजराबानी के साथ मैदान में हुई भिड़ंत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - Zimbabwe Cricket
Photo Credit - Zimbabwe Cricket
Nitesh
ANALYST

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान ब्लेसिंग मुजराबानी (Blessing Muzarabani) के साथ मैदान में हुए तकरार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिम्बाब्वे के खिलाड़ी लगातार उनकी स्लेजिंग कर रहे थे। तस्कीन अहमद के मुताबिक यही वजह है कि उन्होंने मुजराबानी के सामने झुकने से इंकार कर दिया।

तस्कीन अहमद के मुताबिक जब वो बैटिंग कर रहे थे तो उन्हें आउट करने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाड़ी लगातार स्लेजिंग कर रहे थे और यहां तक कि उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया था।

घटना मैच के दूसरे दिन की शुरूआत की है। बांग्लादेश की पारी के 85वें ओवर में जब ब्लेसिंग मुजराबानी तस्कीन अहमद को गेंदबाजी कर रहे थे, तो उनकी एक गेंद पर तस्कीन ने पीछे हटकर डिफेंड किया लेकिन डिफेंड करने के बाद तस्कीन ने पिच पर कुछ डांस मूव्स दिखाए, जो मुजराबानी को पसंद नहीं आया और वो सीधा तस्कीन के पास चले गए। इस दौरान दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के करीब आये और कुछ कहासुनी होने लगी। मुजराबानी का चेहरा तस्कीन अहमद के हेलमेट ग्रिल से लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम की तुलना श्रीलंका की कमजोर टीम से की, दिया बड़ा बयान

तस्कीन अहमद ने महमदुल्लाह के साथ 191 रनों की मैराथन साझेदारी की

तस्कीन अहमद और महमदुल्लाह के बीच 9वें विकेट के लिए 191 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी हुई और बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 468 का स्कोर बनाया। तस्कीन ने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाया।

मुजराबानी के साथ मैदान में हुई भिड़ंत को लेकर उन्होंने कहा"उनके तेज गेंदबाज बाउंसर्स से मेरे ऊपर अटैक कर रहे थे और मुझे आउट करने की कोशिश कर रहे थे। मैंने उनको काफी अच्छी तरह से हैंडल किया। कुछ खिलाड़ी तो मुझे गाली भी दे रहे थे। जब उन्होंने तीसरी बार ऐसा किया तो मैंने कहा कि मुझे गाली देने की बजाय गेंद से कुछ करो।"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now