तस्कीन अहमद ने पिछले साल आईपीएल में ना खेलने के अपने फैसले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Bangladesh v England - 3rd T20 International
Bangladesh v England - 3rd T20 International

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) ने पिछले साल आईपीएल (IPL) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के ऑफर को ठुकराने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस बड़े ऑफर को ठुकराना काफी मुश्किल था। हालांकि उनका मानना है कि बांग्लादेश टीम को उनकी ज्यादा जरूरत थी।

दरअसल पिछले साल जब मार्क वुड इंजरी का शिकार हो गए थे तब लखनऊ सुपर जायंट्स ने उनके रिप्लेसमेंट के लिए तस्कीन अहमद से कॉन्टैक्ट किया था। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने तस्कीन अहमद को आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी देने से इंकार कर दिया था। उनका कहना था कि तस्कीन की ज्यादा जरूरत श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में थी।

मुझे आईपीएल के लिए एनओसी नहीं मिला था - तस्कीन अहमद

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान तस्कीन अहमद ने बताया कि जब वो साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज खेल रहे थे तब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने उनसे कॉन्टैक्ट किया था। उन्होंने कहा,

वनडे सीरीज के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुझे कॉल किया। हालांकि मुझे एनओसी नहीं दिया गया। उस वक्त हमें साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टेस्ट खेलना था। हर किसी का सपना होता है कि वो आईपीएल में खेले। इसी वजह से जब ये मौका हाथ से निकल गया तो मैं थोड़ा दुखी था। हालांकि मैंने अपने आपसे कहा कि मुझे नेशनल टीम की तरफ से खेलने के ऊपर फोकस रखना है। तीसरे वनडे से पहले मैं काफी सोच में पड़ गया था। मेरे दिमाग में ये आ रहा था कि अगर मैंने तीसरे वनडे में परफॉर्म नहीं किया तो फिर लोग ये सोचेंगे कि आईपीएल के लिए एनओसी नहीं मिलने की वजह से ये हाल हुआ है। अगर मैंने अच्छा किया तभी मुझे संतुष्टि मिलेगी।

आपको बता दें कि तस्कीन अहमद ने तीसरे वनडे में बेहतरीन गेंदबाजी की थी और पांच विकेट चटकाए थे और बांग्लादेश ने ये मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम की थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now