तस्कीन अहमद बांग्लादेश के घरेलू टी20 टूर्नामेंट से बाहर

तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) बांग्लादेश के घरेलू टी20 टूर्नामेंट ढाका प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं। बीसीबी के चिकित्सकों के अनुसार अहमद को दाएं अंगूठे में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है और अब वह पुनर्वास से गुजरेंगे। मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब का प्रतिनिधित्व कर रहे तस्कीन को अपनी टीम के आखिरी गेम के दौरान खेलघर कल्यान समिति की टीम के खिलाफ सीमा रेखा पर क्षेत्ररक्षण करते समय चोट लग गई और इसके परिणामस्वरूप कुछ टांके लगाने पड़े। क्रिकबज ने अपनी एक रिपोर्ट में तस्कीन के बाहर होने के बारे में बताया है।

ग्रुप चरण में तस्कीन मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने कुल 10 विकेट चटकाए। इससे पहले शाकिब अल हसन ने भी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया था। वह भी मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के लिए ही खेल रहे थे। अम्पायर से दुर्व्यवहार के बाद शाकिब को तीन मैचों के लिए बैन किया गया था। हालांकि वापस आकर उन्होंने एक मैच खेला और बाद में परिवार के साथ अमेरिका जाने का निर्णय लिया।

इस बीच, एक अन्य घटनाक्रम में डीपीएल क्लब लीजेंड्स ऑफ रूपगंज ने शुक्रवार को ढाका मेट्रोपोलिस की क्रिकेट समिति से अपने मैच स्थल को बदलने और ओल्ड डीओएचएस के खिलाफ अपने रेलीगेशन लीग मैच के दौरान अंपायरिंग सुविधाओं को बढ़ाने का अनुरोध किया। रूपगंज ने मैच के लिए आईसीसी पैनल के अंपायरों और रेफरी को लाने का अनुरोध करते हुए मैच में डीआरएस की सुविधा उपलब्ध कराने का अनुरोध भी किया।

ढाका प्रीमियर लीग विवादों से भरा रहा है। शाकिब अल हसन के मामले के बाद सब्बीर रहमान का एक विवादित मामला आया था जिसमें सब्बीर ने एक खिलाड़ी की तरफ ईंट फेंकी थी। सब्बीर पर जुर्माना लगाया गया है। तमीम इकबाल भी इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हालांकि वह अपनी चोट की वजह से गए हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment