Create

तस्कीन अहमद बांग्लादेश प्रीमियर लीग के बचे हुए मैचों से बाहर

उनकी पुरानी चोट फिर से सामने आई है
उनकी पुरानी चोट फिर से सामने आई है

बांग्लादेश (Bangladesh) के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) पीठ में चोट के बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग के शेष मुकाबलों से बाहर हो गए हैं और वे आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे। एक एमआरआई स्कैन से उनकी चोट के बारे में पता चला है। पिछली चोट के कारण यह चोट आई है और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज को देखते हुए किसी भी तरह का कोई जोखिम नहीं लेने का निर्णय बीसीबी ने लिया है।

सिलहट सनराइजर्स के डॉक्टर ने कहा है कि तस्कीन की पीठ की चोट पुरानी है। उन्होंने हमें बताया कि वह चट्टोग्राम चरण के बाद दर्द महसूस कर रहे हैं। हमने उसके बाद एक MRI किया और इसमें पता चला कि यह एक पुरानी चोट है। उन्होंने यह भी कहा कि अब उन्होंने मामले से बीसीबी की मेडिकल टीम को अवगत करा दिया है और अब उनके प्रिस्क्रिपशन के अनुसार काम कर रहे हैं।

सिलहट के एक अधिकारी ने कहा है कि हम अभी उनके साथ कोई जोखिम नहीं उठा सकते क्योंकि अफगानिस्तान सीरीज आ रही है। हम उनको उस सीरीज के लिए तैयार करने की सभी संभावनाओं का मूल्यांकन कर रहे हैं। अगर उनका दर्द कम नहीं हुआ तो हम उन्हें बीपीएल में नहीं खिला सकते।

गौरतलब है कि तस्कीन ने अब तक कुल 4 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 5 विकेट अपने नाम किये हैं। उनके नहीं होने से निश्चित रूप से सिलहट की टीम को नुकसान होगा लेकिन अंतरराष्ट्रीय सीरीज को प्राथमिकता देते हुए उनको बाहर रखने का निर्णय लिया गया है, जो सराहनीय कहा जा सकता है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अब तक कुल 20 मुकाबले खेले जा चुके हैं और फाइनल सहित कुल 14 मुकाबले अभी बाकी हैं। तस्कीन अहमद की टीम सिलहट सनराइजर्स की स्थिति खराब है। इस टीम को अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से एक में जीत दर्ज करने का मौका मिला है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment