ये और वो... PM मोदी के सामने रोहित शर्मा का बम्बइया अंदाज हुआ वायरल, सामने आया मजेदार वीडियो

स्वदेश लौटने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी प्रधानमंत्री से मुलाकात
स्वदेश लौटने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी प्रधानमंत्री से मुलाकात

Rohit Sharma Funny Conversation Prime Minister Narendra Modi: भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को मात देकर इतिहास रच दिया। टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जीता तो 11 साल बाद आईसीसी का कोई खिताब प्राप्त किया। टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी चक्रवात के कारण बारबाडोस में ही फंसे रहे लेकिन बीसीसीआई द्वारा एक चार्टेड प्लेन की व्यवस्था की गई और 4 जुलाई की सुबह सभी खिलाड़ी देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की जिसका वीडियो पीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

नरेन्द्र मोदी द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बम्बइया अंदाज सभी के सामने आये। दरअसल रोहित शर्मा अपनी घरेलू भाषा के चलते काफी प्रसिद्ध है। उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने भी अपनी ये और वो भाषा से सभी का ध्यान अपनी और खींचा। दरअसल, वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा पीएम मोदी को पिच को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। इस वायरल क्लिप में रोहित शर्मा ने कहा कि, 'वो पिच मेरे लिए बहुत मतलब ये था कि उस पिच पर वो किया था कि मतलब जो भी किया हमने उस पिच पर किया बस वो...।'

रोहित शर्मा ने पीएम को बताई बारबाडोस की पिच की मिट्टी खाने की वजह

मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने रोहित शर्मा से फाइनल जीतने के बाद पिच की मिट्टी को खाने की वजह का खुलासा करने को कहा। रोहित ने कहा, 'मैं उस उपलब्धि को हासिल करने के एहसास को अपने साथ रखना चाहता था। इस वजह से मैंने ऐसा किया था। इससे पहले हम कई बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी के पास पहुंचकर उसे जीत नहीं पाए थे, लेकिन इस बार हमने ख़िताब अपने नाम किया।' इसके अलावा रोहित ने स्लो मोशन में अजीबोगरीब तरीके से जाते जाकर ट्रॉफी को पकड़ने की वजह भी बताई और इसके पीछे किसका दिमाग था, उनके नाम भी बताए।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now