Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री की सैलरी में जबरदस्त बढ़ोतरी का खुलासा- रिपोर्ट

KR Beda
ANALYST
न्यूज़
893   //    Timeless

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री

भारतीय टीम के हेड कोच के रूप में पुनः नियुक्त होने के बाद रवि शास्त्री को अपनी सैलरी बढ़ने की उम्मीद है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके वेतन में 20% का इजाफा किया जा सकता है। इसके बाद उनका वार्षिक पैकेज 9.5 करोड़ से 10 करोड़ हो जाएगा। रवि शास्त्री को अपने पिछले कार्यकम में 8 करोड़ का वार्षिक पैकेज मिल रहा था।

रिपोर्ट के मुताबिक हेड कोच के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ की सैलरी में भी बढ़ोतरी होगी। भरत अरुण, जिन्हें गेंदबाजी कोच के लिए पुनः नियुक्त किया गया है और आर श्रीधर जो भारत के फील्डिंग कोच है, उनकी सैलरी में भी 3.5 करोड़ की बढ़ोतरी होगी। विक्रम राठौड़, जो संजय बांगड़ की जगह बल्लेबाजी कोच नियुक्त हुए हैं, को भी 2.5 से 3 करोड़ का पैकेज मिल सकता है। यह सभी नए कॉन्ट्रैक्ट 1 सितंबर से लागू किये जायेंगे।

यह भी पढ़ें: Ashes 2019: आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं

दूसरी बार टीम इंडिया के हेड कोच का पद ग्रहण करने वाले रवि शास्त्री ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को रेखांकित किया और अपने आगामी लक्ष्य के बारे में बताया।

"मेरे यहाँ आने का कारण यह है कि मुझे इस टीम में विश्वास है, मुझे विश्वास था कि हम अपने पीछे एक विरासत छोड़ सकते हैं जो बहुत कम टीमें कर पाती है, कमजोर टीमें इसका अनुसरण करेगी और उन्हें आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।" शास्त्री ने अपनी नियुक्ति के बाद bcci.tv को बताया।

उन्होंने आगे कहा "अगले दो साल में कुछ परिवर्तन भी देखने को मिल सकते हैं। वाइट बॉल क्रिकेट और टेस्ट दोनों में नए युवा खिलाड़ी देखने को मिल सकते हैं। हमें अपने कार्यकाल के अंत तक 3-4 नए गेंदबाज की पहचान करनी है। इस कार्यकाल के अंत तक मेरा प्रयास टीम को खुशहाल जगह पर छोड़ना होगा ताकि वे आने वाले समय के लिए एक विरासत स्थापित कर सकें।"

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वह, टीम के साथ मिलकर सभी मोर्चों पर सुधार करने का प्रयास करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि वे गलतियों से सीखें।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...