मुंबई में टीम इंडिया की विक्ट्री परेड हुई शुरू, सड़कों पर उमड़ी लाखों की भीड़; देखें वीडियो

 मुंबई की सड़कों पर उतरी लाखों की भीड़, वानखेड़े स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम (PC: Emmanual Yogini The Hindu)
मुंबई की सड़कों पर उतरी लाखों की भीड़, वानखेड़े स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम (PC: Emmanual Yogini The Hindu)

Team India's Victory Parade Mumbai Wankhede Stadium: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) की चैंपियन टीम भारत आज सुबह ही अपने देश लौटी है। बीसीसीआई द्वारा एक चार्टेड प्लेन से भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बारबाडोस से पहले दिल्ली लाया गया। सभी खिलाड़ियों ने देश की राजधानी नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उसके बाद फिर मुंबई के लिए टीम इंडिया ने उड़ान भरी। भारतीय टीम मुंबई पहुंचकर मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड में हिस्सा ले रही है, जिसमें लाखों की भीड़ सडक पर एकत्रित हो गई है और सभी चैंपियन खिलाड़ियों के लिए जश्न मना रहे हैं।

बीसीसीआई द्वारा एक ओपन बस की व्यवस्था की गई है, जिसमें सभी खिलाड़ी खड़े होकर मुंबई की सड़कों पर जश्न मना रहे लाखों दर्शकों का अभिवादन कर रहे हैं। बस की छत पर सभी खिलाड़ी डांस करते नजर आये ।

(टीम इंडिया को फैन्स के लिए इस अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद)

(भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वानखेड़े में मिलते हैं इस फोटो में वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं)

(ऋषभ पंत ने भी मुंबई पहुँचने पर शेयर किया वीडियो, लाखों की क्षमता में दर्शक आये नजर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह अब शुरू हो चुका है, वर्ल्ड कप जीतने की फील ही सबसे अलग है)

(BCCI ने भी मुंबई से एक पोस्ट साझा किया जिसमें कई हजारों की भीड़ में दर्शक टीम इंडिया के चैंपियन खिलाड़ियों को चीयर करने पहुंचे )

(मुंबई एयरपोर्ट पर आने के बाद टीम इंडिया के हवाई जहाज को वाटर केनन सैल्यूट मिला)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now