टीम इंडिया का 'भगवान इन्द्रदेव' ने भी किया जोरदार स्वागत, वानखेड़े स्टेडियम में झमाझम हुई बारिश

Neeraj
वानखड़े स्टेडियम में होगा टीम इंडिया का होगा सम्मान (Photo Credit: Getty Images)
वानखड़े स्टेडियम में होगा टीम इंडिया का होगा सम्मान (Photo Credit: Getty Images)

Team India Victory Parade, Wankhede Stadium: भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का ख़िताब जीतने का जश्न आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मनाया जाएगा, जिसके लिए हजारों की संख्या में फैंस पहले से ही वहां पहुंच चुके हैं। तमाम फैंस भारतीय खिलाड़ियो को सम्मानित होते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, समारोह के शुरू होने से पहले वानखेड़े स्टेडियम में झमाझम बारिश हो रही है। इसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है, जैसे मानों कि भगवान इंद्रदेव भी विजेता टीम के खिलाड़ियों का स्वागत कर रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरलतब हो कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने के बाद कुछ दिनों तक बारबडोस में ही फंसी रही थी। आज सुबह ही टीम इंडिया एक स्पेशल चार्टेड प्लेन के जरिए दिल्ली पहुंची थी, जहाँ फैंस ने जोरदार तरीके से खिलाड़ियों का स्वागत किया। इसके बाद जब खिलाड़ी होटल पहुंचे, तो वहां भी स्टाफ मेंबर्स और फैंस ने चैंपियंस का जबरदस्त तरीके से वेलकम किया। इस दौरान विराट कोहली ने एक केक काटकर इस उपलब्धि को सेलिब्रेट भी किया।

पीएम मोदी से भारतीय टीम ने की मुलाकात

होटल में नाश्ता करने के बाद टीम इंडिया ने पीएम आवास पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और बातचीत भी की। इस दौरान पीएम ने सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। इसके बाद बीसीसीआई ने पीएम को खास जर्सी भी भेंट की थी।

मुंबई में सभी खिलाड़ी के स्वागत का बीसीसीआई ने खास इंतजाम किया है। विक्ट्री परेड 5 बजे से शुरू होगी। परेड नरीमन पॉइंट से स्टेडियम तक चलेगी। खिलाड़ियों को देखने के लिए पहले से फैंस पूरे रास्ते की सड़कों के दोनों तरफ जमा हो गए हैं।

2007 में जब टीम इंडिया टी20 बनी थी, तब उस दौरान भी इसी तरह का सीन देखने को मिला था। 2 घंटे के भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी, जहां सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स का खास तरीके से सम्मान होगा। स्टेडियम के लिए फैंस को फ्री में एंट्री मिली है। हालांकि, टीम इंडिया के स्टेडियम पहुंचते ही फैंस की एंट्री बंद हो जाएगी। हालांकि, टीम के स्टेडियम में पहुंचने से पहले ही बारिश की वजह से वहां का मौसम सुहावना हो गया है।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now