मुंबई में विराट कोहली का सुपर फैन आया नजर, अकाय के नाम पर किया अपने बेटे का नामकरण

Neeraj
South Africa v India: Final - ICC Men
South Africa v India: Final - ICC Men's T20 Cricket World Cup West Indies & USA 2024

Virat Kohli Fan Copy Akaay name for his son: विराट कोहली के चाहने वाले सिर्फ भारत (Team India) में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं। वह कोहली से जुड़ी हर चीज को अपनाना चाहते हैं। मुंबई में भी किंग कोहली का एक ऐसा ही सुपर फैन नजर आया, जिसने उनके बेटे अकाय के नाम पर अपने बेटे का नामकरण किया है।

दरअसल, कोहली के इस सुपर फैन का नाम प्रदीप गौर है जो अपने आइडल को चीयर करने के लिए आज कांदिवली से मरीन ड्राइव पहुंचे हैं। मुंबई में ही आज विक्ट्री परेड का कार्यक्रम हो रहा है। इस दौरान प्रदीप अकाय के नाम की एक लाल रंग की जर्सी पहने दिखे। जब उनसे पूछा गया कि आपने अकाय के नाम वाली जर्सी क्यों पहनी है, तो उन्होंने खुद को कोहली का बड़ा फैन बताया। फैन ने आगे कहा कि मैंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है, जो कि किंग कोहली के बेटे का नाम भी है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब हो कि टीम इंडिया की जीत के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कहकर फैंस को थोड़ा मायूस भी किया था।

वानखेड़े स्टेडियम में मनाया जाना है टी20 वर्ल्ड कप 2024 के टाइटल जीतने का जश्न

फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से शिकस्त दी थी और दूसरी बार टी20 चैंपियन बनी। टीम इंडिया बारबडोस से आज सुबह ही दिल्ली पहुंची थी। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद भारतीय टीम का स्क्वाड मुंबई पहुंच चुका है।

एयरपोर्ट के बाद टीम इंडिया नरीमन पॉइंट से ओपन बस पर सवार होकर वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी। इस दौरान हजारों की संख्या में पहले से ही फैंस विजेता टीम का दीदार करने के इंतजार में है।

सभी फैंस इस ऐतिहासिक जश्न में शामिल होने को बेताब हैं। वहीं, स्टेडियम में फैंस के लिए फ्री एंट्री है। टीम इंडिया के वहां पहुंचने से पहले गेट खुले रहेंगे और फैंस का हुजूम पहले से ही वहां मौजूद है। विक्ट्री परेड में खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना है। ऐसा नजारा 2007 में भी देखने को मिला था, जब टीम इंडिया ने फाइनल में पाकिस्तान को मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now