Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने बांग्लादेश से सीरीज हारने के बाद दिया बड़ा बयान

टेम्बा बवुमा ने बांग्लादेश का खेल बेहतर बताया
टेम्बा बवुमा ने बांग्लादेश का खेल बेहतर बताया
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम को बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम ने अंतिम वनडे मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही बांग्लादेश ने तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत हासिल करते हुए इतिहास रच दिया। पराजय के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

टेम्बा बवुमा ने कहा कि मुझे लगता है कि बांग्लादेश बेहतर यूनिट था। उन्होंने दिखाया कि कैसे बल्लेबाजी, गेंदबाजी और मैदान में किया जाता है। आप जानते हैं कि पहले वनडे में वे यहां बल्ले से कितने क्लिनिकल थे। उनमें तीव्रता थी, हमें बहुत काम कर वापस जाने की ज़रूरत है। हम इस सीरीज में आउटप्लेड हो गए। मुझे लगता है कि जिस स्तर और तीव्रता के साथ हमने भारत के खिलाफ खेला वह दूसरे स्तर का था।

🚨 RESULT | @BCBtigers WIN BY 9 WICKETSCongratulations to Tamim Iqbal and his team on a great display to claim victory in the #BetwayODISeries🏆 #SAvBAN #BePartOfIt | @Betway_za https://t.co/RF9UIEtPRl

बवुमा ने आगे कहा कि हम इस 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज में ज्यादा अच्छे नहीं थे। व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ी जानते हैं कि वे कहाँ खड़े हैं। एक लीडर के रूप में मैं इसे एक बहाने के रूप में उपयोग नहीं कर सकता। मैं केवल इस आधार पर टीम को आंक सकता हूं कि हमने मैदान पर क्या किया। हम तीनों विभागों में काफी अच्छे नहीं थे, मैं बस इतना ही कह सकता हूं। विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के लिए हमें कुछ अंक चाहिए। भारत के खिलाफ हमने कुछ कदम आगे बढ़ाए थे, इस सीरीज में हम दो कदम पीछे चले गए। यही निराशाजनक तथ्य है। हमारे पास अभी भी गेम हैं और उन अंकों को हासिल करने के अवसर हैं लेकिन हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपने गेम को समझें।

अंतिम वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम 154 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश ने 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now