CSK की फ्रेंचाइजी से जुड़ा साउथ अफ्रीका का धाकड़ बल्लेबाज, प्रमुख टी20 लीग से पहले किया करार

टेक्सास सुपर किंग्स ने एडेन मार्करम को किया शामिल (Photo Courtesy: AP)
टेक्सास सुपर किंग्स ने एडेन मार्करम को किया शामिल (Photo Courtesy: AP)

Aiden Markram in Texas Super Kings: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी कर रहे एडेन मार्करम के लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है। दरअसल, मार्करम अमेरिका में खेली जाने वाली मेजर लीग क्रिकेट में अब अपने बल्ले से धमाका करते हुए नजर आएंगे। एडेन मार्करम को टेक्सास सुपर किंग्स ने मेजर लीग क्रिकेट के आगामी सीजन से पहले अपने खेमे में शामिल किया है। वह अब टीम को आगामी सीजन में चैंपियन बनाने के लिए अपना पूरा दमखम लगाते हुए नजर आएंगे। एडेन मार्करम के जुड़ने की सूचना मेजर लीग क्रिकेट ने खुद अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर की है। मार्करम का अनुभव टेक्सास को आगामी सीजन में सफल बनाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

टेक्सास सुपर किंग्स से जुड़े एडेन मार्करम

मेजर लीग क्रिकेट ने टेक्सास सुपर किंग्स और एडेन मार्करम के बीच हुई डील से पर्दा उठाते हुए अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से इसे लेकर ट्वीट किया। एमएलसी ने अपने अकाउंट से दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान मार्करम का लीग में स्वागत किया है। मार्करम के पास टी20 फॉर्मेट का लंबा अनुभव है। वह टेक्सास को मेजर लीग 2024 में चैंपियन बना सकते हैं।

मार्करम की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका टी20 क्रिकेट लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न कैप लगातार दो सीजन जीत चुकी है। ऐसे में बल्लेबाजी के साथ-साथ उनके कप्तानी का अनुभव भी टेक्सास को काफी फायदा पहुंचाएगा। टेक्सास सुपर किंग्स में पहले से ही डेवोन कॉन्वे, फाफ डु प्लेसी, मिचेल सैंटनर से जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूदा हैं। अब मार्करम का टीम के साथ जुड़ने से टेक्सास की टीम और ज्यादा मजबूत हो जाएगी।

मार्करम के लिए यह साल टी20 लीग के लिए काफी शानदार गया है। इस साल उन्होंने दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग का खिताब अपने नाम किया था। वहीं इंडियन प्रीमियर लीग में मार्करम की टीम सनराइजर्स हैदराबाद फाइनल तक पहुंची थी। मार्करम अब यही चाहेंगे कि टेक्सास सुपर किंग्स भी आगामी एमएलसी में धमाकेदार प्रदर्शन करे।

आपको बता दें कि मेजर लीग क्रिकेट की शुरुआत टी20 वर्ल्ड कप के ठीक बाद 6 जुलाई से होना है। लीग में टेक्सास अपना पहला मुकाबला 6 जुलाई को एलए नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने उतरेगी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now