Create
Notifications

"एम एस धोनी ने मेरे ऊपर जो विश्वास दिखाया उससे मुझे काफी फायदा हुआ"

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
Nitesh
ANALYST

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल (IPL) के दौरान एम एस धोनी ने जितना भरोसा उनके ऊपर जताया उसकी वजह से उन्हें काफी मदद मिली और उनका कॉन्फिडेंस बढ़ गया। ऋतुराज गायकवाड़ के मुताबिक उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के पीछे एम एस धोनी का काफी योगदान है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि उससे पहले के सीजन आईपीएल 2020 में उनकी शुरूआत अच्छी नहीं हुई थी और वो रन नहीं बना पाए थे। इसके बावजूद कप्तान एम एस धोनी ने उनके ऊपर भरोसा जताए रखा।

आनंदर बाजार पत्रिका से खास बातचीत में ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि एम एस धोनी ने उन्हें टॉप ऑर्डर में खेलने के लिए सपोर्ट किया। इसकी वजह से उन्हें काफी कॉन्फिडेंस मिला और उन्होंने टीम की तरफ से रन बनाए।

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में IPL को लेकर दिया बड़ा बयान

गायकवाड़ ने कहा "माही भाई ने हमेशा मेरी मदद की है। आईपीएल की शुरूआत में मुझसे रन नहीं बन रहे थे। इसके बावजूद उन्होंने मेरे ऊपर कॉन्फिडेंस दिखाया और रेगुलर तौर पर ओपन कराया। जो भरोसा उन्होंने मेरे ऊपर दिखाया उससे मुझे काफी मदद मिली।"

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि एम एस धोनी ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि एम एस धोनी ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी। उन्होंने कहा कि धोनी हमेशा उनसे कहा करते थे कि गेंद के हिसाब से खेलना है ना कि ये देखकर कि सामने कौन सा गेंदबाज है।

उन्होंने कहा "माही भाई हमेशा कहा करते थे कि हमेशा विरोधी खिलाड़ी का नाम देखकर नहीं खेलना है। आप तभी सफल हो सकते हैं जब गेंद की मेरिट के हिसाब से खेलें। विरोधी कई तरीकों से आपको आउट करने की कोशिश करेंगे। इससे मुझे काफी मदद मिलेगी।"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now