Create

टाइमल मिल्स प्रमुख टूर्नामेंट से हुए बाहर, टीम को लगा बड़ा झटका

Southern Brave Men v Birmingham Phoenix Men - The Hundred
Southern Brave Men v Birmingham Phoenix Men - The Hundred
Nitesh

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) इंजरी की वजह से द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर होने से उनकी टीम साउदर्न ब्रेव को एक बड़ा झटका लगा है। अब वो टूर्नामेंट में आगे एक भी मुकाबला नहीं खेल पाएंगे।

ये पहली बार नहीं है जब टाइमल मिल्स इंजरी का शिकार हुए हैं। इससे पहले भी टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल से वो इंजरी की वजह से बाहर हो चुके हैं। अब एक बार फिर वो चोटिल हो गए हैं। टी20 वर्ल्ड कप में अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं और इसीलिए इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि टाइमल मिल्स पूरी तरह से फिट रहें।

टाइमल मिल्स ने इस सीजन केवल एक ही मुकाबला खेला

टाइमल मिल्स ने पिछले साल साउदर्न ब्रेव्स की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि इस सीजन वो अपने उस परफॉर्मेंस को दोहरा नहीं पाए। उन्हें इस साल केवल एक ही मुकाबले में मौका मिला जिसमें उन्होंने 20 गेंद पर 33 रन दे दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए। इस मैच में उनकी टीम को 53 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

साउदर्न ब्रेव्स ने अभी तक टाइमल मिल्स के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। वे एक बेहतरीन गेंदबाज को मिल्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में लाना चाहेंगे। टीम को अभी तक चार में से केवल एक ही मुकाबले में जीत मिली है और प्वॉइंट्स टेबल में वो छठे पायदान पर हैं।

रविवार को खेले गए मुकाबले में भी साउदर्न ब्रेव्स को हार का सामना करना पड़ा। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। जवाब में ओवल इनविसिबल्स ने 82 गेंद पर ही टार्गेट को हासिल कर लिया। विल जैक्स ने धुआंधार शतक लगाकर अकेले ही टीम को जीत दिला दी। उन्होंने 48 गेंद पर 10 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 108 रन बनाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...