RCB के पूर्व बॉलर की घातक गेंदबाजी के बावजूद टीम को मिली हार...पाकिस्तानी खिलाड़ी का ऑलराउंड परफॉर्मेंस

Trent Rockets Men v Southern Brave Men - The Hundred
Trent Rockets Men v Southern Brave Men - The Hundred

इंग्लैंड में द हंड्रेड मेंस कंपटीशन की शुरूआत हो गई है और इस सीजन का पहला मुकाबला ट्रेंट रॉकेट्स और साउदर्न ब्रेव्स के बीच खेला गया, जिसमें ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए। जवाब में साउदर्न ब्रेव की टीम 127 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

साउदर्न ब्रेव के कप्तान जेम्स विंस ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। ट्रेंट रॉकेट्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और 25 रन तक ही टीम के तीन बड़े बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। एलेक्स हेल्स 9 और डेविड मलान सिर्फ 11 रन ही बना सके। कॉलिन मुनरो भी सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मिडिल ऑर्डर में सैम हेन ने पारी को संभाला। उन्होंने 39 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली। निचले क्रम में इमाद वसीम ने भी 25 गेंद पर 26 रनों की पारी खेली और इसी वजह से टीम 133 का स्कोर बनाने में कामयाब रही। साउदर्न ब्रेव की तरफ से क्रिस जॉर्डन ने 20 गेंद पर 18 रन देकर 3 विकेट लिए।

इमाद वसीम ने गेंदबाजी में भी लिए 2 विकेट

टार्गेट का पीछा करने उतरी साउदर्न ब्रेव की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। फिन एलेन ने 27 गेंद पर 28 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डेवोन कॉनवे 15 गेंद पर 16 रन ही बना सके। मिडिल ऑर्डर में ल्युइस डी प्लोय ने भी 19 गेंद पर 29 रन बनाए और लोअर ऑर्डर में क्रिस जॉर्डन ने 11 गेंद पर 22 रनों की पारी खेली। हालांकि टीम लगातार अपने विकेट गंवाती रही और तेजी से रन भी नहीं बना पाई और इसी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से इमाद वसीम ने 15 रन देकर 2 और ल्युइस ग्रेगरी ने 19 रन देकर 3 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now