Create

इंग्लैंड का दिग्गज बल्लेबाज प्रमुख टूर्नामेंट से हुआ बाहर, टीम को लगा बड़ा झटका

लियाम लिविंगस्टोन का बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है
लियाम लिविंगस्टोन का बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है
सावन गुप्ता

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन में बर्मिंघम फोनिक्स (Birmingham Pheonix) की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) इंजरी की वजह से बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। लिविंगस्टोन को एंकल इंजरी की शिकायत है और इसी वजह से अब वो बाकी बचे मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।

लियाम लिविंगस्टोन की अगर बात करें तो पिछले सीजन उन्हें द हंड्रेड का मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर चुना गया था। उन्होंने इस सीजन अभी तक कुल 6 मुकाबले खेले थे और इस दौरान 34.60 की औसत और 145.37 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 173 रन बनाए थे। हालांकि अब एंकल इंजरी की वजह से वो आगे के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

लियाम लिविंगस्टोन ने द हंड्रेड से बाहर होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

लियाम लिविंगस्टोन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने टूर्नामेंट से बाहर होने पर दुख जताया। लिविंगस्टोन ने लिखा,

द हड्रेंड टूर्नामेंट से बाहर होने से मैं काफी दुखी हूं। मुझे इस टूर्नामेंट में खेलना काफी पसंद है। मैं अपनी तरफ से वापसी की पूरी कोशिश करूंगा। हालांकि अभी मैं साइड में रहकर बर्मिंघम फोनिक्स को सपोर्ट करूंगा।
Gutted to have been ruled out of @thehundred… a tournament I have loved playing in! I’ll be doing everything I can to be back out there ASAP! But for now I’ll be supporting Birmingham Phoenix from the side! 🧡🧡

लियाम लिविंगस्टोन के बाहर होने का असर बर्मिंघम फोनिक्स के परफॉर्मेंस पर भी तुरंत दिख गया। रविवार को हुए मुकाबले में उन्हें मैनचेस्टर ओरिजिनल्स से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने बर्मिंघम फोनिक्स को 79 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए, जवाब में बर्मिंघम फोनिक्स की टीम 74 गेंद पर 75 रन बनाकर सिमट गई। टीम की तरफ से विल स्मीड ने केवल 17 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली लेकिन उन्हें बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला और टीम हार गई।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...