Create

इंग्लैंड के प्रमुख गेंदबाज ने द हंड्रे़ड से नाम लिया वापस, टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए फैसला

Oval Invincibles Men v Southern Brave Men - The Hundred
Oval Invincibles Men v Southern Brave Men - The Hundred

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टोप्ली (Reece Topley) ने द हंड्रेड टूर्नामेंट (The Hundred) में अब आगे नहीं खेलने का फैसला किया है। रीस टोप्ली अपने आपको पूरी तरह से फिट रखना चाहते हैं। टी20 वर्ल्ड कप आने वाला है और टोप्ली नहीं चाहते हैं कि वो इंजरी का शिकार हों। इसी वजह से उन्होंने अब द हंड्रेड टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेलने का फैसला किया है। वो ओवल इनविसिबल्स के लिए मुकाबले खेल रहे थे।

रीस टोप्ली का परफॉर्मेंस अभी तक इंटरनेशनल मैचों में काफी अच्छा रहा है। इस समर उन्होंने इंडिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सफ़ेद गेंद के कुल मिलाकर 10 मुकाबले खेले और इस दौरान 17 विकेट चटकाए। द हंड्रेड में कुछ मुकाबले खेलने के बाद उन्होंने अब ब्रेक लेने का फैसला किया है।

ओवल इनविसिबल्स टीम की तरफ से एक बयान जारी कर टोप्ली ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा,

इंजरी से बचने के लिए एक शॉर्ट ब्रेक लेना समझदारी वाला फैसला है। हालांकि मैं इस बात से निराश हूं कि टीम को इस अहम स्टेज पर छोड़कर जा रहा हूं।

सुनील नारेन और मोहम्मद हसनैन भी आगे नहीं खेलेंगे

रीस टोप्ली के अलावा ओवल इनविसिबल्स टीम को सुनील नारेन और मोहम्मद हसनैन की भी कमी खलेगी। ये दोनों ही खिलाड़ी अब आगे नहीं खेलेंगे। सुनील नारेन कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए वापस वेस्टइंडीज जा रहे हैं। वो वहां पर ट्रिनबागो नाइट राइ़डर्स का हिस्सा हैं।

वहीं मोहम्मद हसनैन की अगर बात करें तो उन्हें एशिया कप में हिस्सा लेना है। पहले वो पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन शाहीन अफरीदी के चोटिल होने के बाद हसनैन को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया।

आपको बता दें कि ओवल इनविसिबल्स की टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर है। आने वाले कुछ मुकाबले उनके लिए काफी अहम हैं। हालांकि प्रमुख खिलाड़ियों के बाहर होने से टीम को बड़ा झटका जरूर लगा होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment