Create

फाफ डू प्लेसी की टीम जीत के बावजूद बाहर, मैनेचेस्टर की टीम अगले दौर में पहुंची

Manchester Originals Men v Oval Invincibles Men - The Hundred
Manchester Originals Men v Oval Invincibles Men - The Hundred
सावन गुप्ता

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन (The Hundred Mens Competition 2022) में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने 16 रनों से जीत हासिल की। वहीं दूसरे मुकाबले में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने जीत हासिल कर एलिमिनिटेर में जगह बना ली है।

पहले मैच में नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने साउदर्न ब्रेव को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 8 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। हैरी ब्रूक ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए और डेविड विली ने 22 रनों की पारी खेली। साउदर्न ब्रेव की तरफ से तीन गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में साउदर्न ब्रेव की टीम 9 विकेट खोकर 119 रन ही बना सकी। वेन पर्नेल ने 4 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

दूसरे मुकाबले में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने ओवल इनविसिबल्स को 6 विकेटों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए ओवल इनविसिबल्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। कप्तान सैम बिलिंग्स ने 33 गेंद पर 53 रनों की धुआंधार पारी खेली। सैम करन ने भी 18 गेंद पर 24 रन बनाए। मैनचेस्टर की तरफ से जोशुआ लिटिल ने सिर्फ 13 रन देकर 5 विकेट लिए।

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने एलिमिनेटर में बनाई जगह

टार्गेट का पीछा करने उतरी मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की तरफ से वेन मैडसेन ने 39 गेंद पर 53 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा एश्टन टर्नर ने भी 17 गेंद पर 26 रन बनाए। टीम ने 99वें गेंद पर जीत हासिल की और इसके साथ ही एलिमिनेटर में भी जगह बना ली।

एलिमिनेटर मुकाबले में मैनचेस्टर ओरिजनल्स का सामना लंदन स्प्रिट से होगा। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल में पहुंच जाएगी, जहां पर उनका मैच ट्रेंट रॉकेट्स टीम के साथ होगा। फाइनल मुकाबला 3 सितंबर को लॉर्ड्स में खेला जाएगा। जबकि मैनचेस्टर ओरिजनल्स और लंदन स्प्रिट के बीच एलिमिनेटर मुकाबला 2 सितंबर को साउथैम्प्टन में होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...