इयोन मोर्गन की टीम फाइनल की रेस से बाहर, एलिमिनेटर मुकाबले में मिली करारी हार

Manchester Originals Men v London Spirit Men - The Hundred: The Eliminator
Manchester Originals Men v London Spirit Men - The Hundred: The Eliminator

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 (The Hundred Mens Competition 2022) के एलिमिनेटर मुकाबले में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने लंदन स्प्रिट को 5 विकेटों से हरा दिया। इसके साथ ही मैनचेस्टर ने फाइनल में जगह बना ली है। पहले खेलते हुए लंदन स्प्रिट ने निर्धारित 100 गेंदों पर 7 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। जवाब में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने इस टार्गेट को 89 गेंद पर 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान लौरी एवांस को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

लंदन स्प्रिट के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीता और बैटिंग करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ। सलामी बल्लेबाज एडम रॉसिंग्टन बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए जैक क्रॉली और बेन मैक्डरमॉट ने 69 रनों की साझेदारी की। जैक क्रॉली ने 23 गेंद पर 36 और मैक्डरमॉट ने 38 गेंद पर 59 रनों की पारी खेली। कप्तान इयोन मोर्गन बिना खाता खोले आउट हो गए। निचले क्रम में रवि बोपारा ने 16 गेंद पर 34 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को 150 के स्कोर तक पहुंचाया। पॉल वाल्टर ने मैनचेस्टर की तरफ से 3 विकेट लिए।

लौरी एवांस ने 34 गेंद पर 72 रनों की धुआंधार पारी खेली

टार्गेट का पीछा करने उतरी मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की शुरूआत काफी जबरदस्त रही। फिलिप साल्ट और कप्तान लौरी एवांस ने पहले विकेट के लिए 101 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। फिलिप साल्ट ने 18 गेंद पर 29 रन बनाए। वहीं लौरी एवांस ने 34 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 72 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस जबरदस्त साझेदारी की वजह से टीम ने आसानी से टार्गेट को हासिल कर लिया। मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने फाइनल में जगह बना ली है, जहां उनका सामना ट्रेंट रॉकेट्स टीम के साथ होगा। फाइनल मुकाबला 3 सितंबर को लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now