Create

सैम करन ने जबरदस्त जीत के बाद की सुनील नारेन और जेसन रॉय की तारीफ

Oval Invincibles Men v Northern Superchargers Men - The Hundred
Oval Invincibles Men v Northern Superchargers Men - The Hundred
सावन गुप्ता

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 के 9वें मुकाबले में अपनी टीम ओवल इनविसिबल्स को मिली शानदार जीत के बाद प्रमुख ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मैच में जेसन रॉय के कप्तानी की तारीफ की और सुनील नारेन के परफॉर्मेंस को भी सराहा।

लंदन में खेले गए इस मैच में ओवल इनविसिबल्स ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स को 3 विकेटों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। जवाब में ओवल इनविसिबल्स ने इस टार्गेट को 97 गेंदों पर 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

सैम करन ने मैच में बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया। सबसे पहले गेंदबाजी के दौरान उन्होंने एक विकेट चटकाया और उसके बाद बल्लेबाजी में भी बड़ी पारी खेली। सैम करन ने 39 गेंद पर 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 60 रन बनाए और टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। ओवल इनविसिबल्स की तरफ से इस मुकाबले में सुनील नारेन का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा। उन्होंने 11 रन देकर 3 विकेट लिए।

हमें इस मैच से काफी कॉन्फिडेंस मिला है - सैम करन

मैच के बाद सैम करन ने टीम की जीत और खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये काफी जबरदस्त मुकाबला रहा। द हंड्रेड को हमेशा इसी तरह के मैचों की जरूरत है। हमने यहां पर दो मैच खेले हैं और सभी काफी शानदार रहे हैं। इस तरह के मुकाबलों से आपको कॉन्फिडेंस मिलता है। जिस तरह से सुनील नारेन ने गेंदबाजी की उससे पता चलता है कि वो कितने क्लासी गेंदबाज हैं। वो हमेशा हर एक मैच में 2-3 विकेट चटकाते हैं। कप्तान के तौर पर जेसन रॉय का दिन भी अच्छा रहा। अब हमारी निगाहें रविवार को होने वाले मुकाबले पर हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...