Create

इयोन मोर्गन की टीम ने कम रन बनाने के बावजूद जीता मुकाबला, ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बेहतरीन योगदान

Southern Brave Men v London Spirit Men - The Hundred
Southern Brave Men v London Spirit Men - The Hundred
सावन गुप्ता

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 ( The Hundred Mens Competition 2022) के 10वें मुकाबले में लंदन स्प्रिट ने साउदर्न ब्रेव को 9 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए लंदन स्प्रिट ने निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। जवाब में साउदर्न ब्रेव की टीम 7 विकेट खोकर 138 रन ही बना सकी। डेनियल बेल ड्रुमोंड को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

लंदन स्प्रिट के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। हालांकि टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और 29 रन तक 2 विकेट गिर गए। जैक क्रॉली ने 13 और एडम रॉसिंग्टन ने 8 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में ग्लेन मैक्सवेल और डेनियल बेल ड्रुमोंड ने पारी को संभाला और बेहतरीन पारी खेली।

ग्लेन मैक्सवेल ने 21 गेंद पर 34 रन बनाए और डेनियल ने 33 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली। कप्तान इयोन मोर्गन सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। निचले क्रम में किरोन पोलार्ड ने भी 20 गेंद पर नाबाद 26 रन बनाए।

ग्लेन मैक्सवेल ने पहले ही ओवर में विकेट चटकाकर टीम को बेहतरीन शुरूआत दी

टार्गेट का पीछा करने उतरी साउदर्न ब्रेव को पहला झटका शून्य के स्कोर पर ही लग गया। कप्तान इयोन मोर्गन ने पहला ओवर ग्लेन मैक्सवेल से कराने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। मैक्सवेल ने जेम्स विंस को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया। साउदर्न ब्रेव को दूसरा बड़ा झटका तब लगा जब 4 रन के स्कोर पर क्विंटन डी कॉक रन आउट हो गए।

मिडिल ऑर्डर में एलेक्स डेविस ने 36 और रॉस व्हाइटले ने 33 गेंद पर 52 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिलने की वजह से टीम टार्गेट तक नहीं पहुंच पाई। विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड केवल 3 रन बनाकर आउट हो गए। जेम्स फुलर ने 18 रन बनाए। लंदन की तरफ से जॉर्डन थॉम्पसन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...