Create

इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं किए जा रहे सलामी बल्लेबाज ने खेली धुआंधार पारी, जेसन रॉय एक बार फिर फ्लॉप

Trent Rockets Men v Oval Invincibles Men - The Hundred
Trent Rockets Men v Oval Invincibles Men - The Hundred
सावन गुप्ता

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 के 17वें मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स ने ओवल इनविसिबल्स को 25 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। जवाब में ओवल इनविसिबल्स की टीम 5 विकेट खोकर 156 रन ही बना पाई। एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ओवल इनविसिबल्स के कप्तान सैम बिलिंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी ट्रेंट रॉकेट्स की शुरूआत काफी शानदार रही। एलेक्स हेल्स और डेविड मलान की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 46 गेंद पर 84 रनों की साझेदारी की।

एलेक्स हेल्स ने 29 गेंद पर 59 रनों की पारी खेली

डेविड मलान ने 29 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 38 रन बनाए। वहीं एलेक्स हेल्स ने 29 ही गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 59 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। कॉलिन मुनरो 13 गेंद पर 23 और कप्तान लुईस ग्रेगरी 12 गेंद पर 24 रन बनाकर नाबाद रहे। ओवल के लिए मोहम्मद हसनैन ने 2 विकेट चटकाए।

टार्गेट का पीछा करने उतरी ओवल इनविसिबल्स की टीम नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाती रही। जेसन रॉय को इस मुकाबले में शुरूआत तो मिली लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल सके और 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। सैम करन ने 27 रन बनाए। 78 रनों पर 4 विकेट गंवाने के बाद जॉर्डन कॉक्स और सुनील नारेन ने पांचवें विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी की।

सुनील नारेन ने 19 गेंद पर नाबाद 23 रन बनाए और जॉर्डन कॉक्स ने 33 गेंद पर 61 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन टार्गेट तक नहीं पहुंच सके। ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से तबरेज शम्सी ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...