Create

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले को लेकर अफगानिस्तान की तरफ से आई बड़ी प्रतिक्रिया

Afghanistan v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
Afghanistan v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के मीडिया मैनेजर अबदुल्लाह खान पखतानी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अफगानिस्तान के ऊपर इस मुकाबले को लेकर कोई दबाव नहीं हैं और वो इसे भी एक अन्य मैच की तरह ले रहे हैं।

भारतीय टीम की वजह से अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले पर सबकी निगाहें होंगी। भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अफगानिस्तान का न्यूजीलैंड को हराना जरूरी है। अगर अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाती है तो फिर भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। यही वजह है कि इस मैच को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

अफगानिस्तान की टीम बिल्कुल भी दबाव में नहीं है - मीडिया मैनेजर

हालांकि अफगानिस्तान के मीडिया मैनेजर ने कहा है कि इन सबकी वजह से उनकी टीम कोई दबाव नहीं ले रही है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा "नहीं हम पर कोई दबाव नहीं है। हम इस मैच को अन्य मुकाबले की तरह ही लेंगे और सिचुएशन के हिसाब से ही प्लानिंग करेंगे। हमारे ऊपर कोई बाहरी दबाव नहीं है और हम अपनी जरूरतों के हिसाब से खेलते हैं। हम वही करेंगे जो हमारी टीम के लिए बेस्ट है।"

भारतीय टीम इस वक्त चार मैचों में दो जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम तीन जीत के साथ दूसरे पायदान पर है। अगर न्यूजीलैंड की टीम ये मुकाबला हारती है तो फिर भारतीय टीम नामीबिया को हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है, क्योंकि टीम का नेट रन रेट सबसे बेहतर है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा पाती है या नहीं क्योंकि कीवी टीम को हराना बिल्कुल भी आसान काम नहीं है। वो एक जबरदस्त टीम हैं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...