ये मेरा आखिरी इंटरनेशनल मैच हो सकता है, दिग्गज क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

India Cricket WCup
डेविड मलान ने चौंकाने वाला बयान दिया है

वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान (ENG vs PAK) के बीच कोलकाता में मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले इंग्लैंड टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला उनके इंटरनेशनल करियर का आखिरी मुकाबला हो सकता है। डेविड मलान ने अपने इस बयान से सबको चौंका दिया है।

डेविड मलान ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ शतक लगाया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया था।

मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा - डेविड मलान

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डेविड मलान ने इस बात के संकेत दिए कि ये उनका आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला हो सकता है। उन्होंने कहा,

मैं काफी अलग तरह की स्थिति में इस वक्त हूं क्योंकि टीम में दूसरा सबसे उम्रदराज प्लेयर हूं। मुझे नहीं पता कि फ्यूचर कैसा होने वाला है, चाहे वो मेरी च्वॉइस हो या फिर टीम की च्वॉइस हो। शनिवार का दिन इंग्लैंड के लिए मेरा आखिरी मैच हो सकता है या फिर ये किसी और सफर की शुरुआत भी हो सकती है। मैं हमेशा इस टीम का हिस्सा बनना चाहता था और जितना हो सके लंबा खेलना चाहता था। हालांकि उम्र के साथ आपको आगे भी देखना होता है। अगले कुछ दिनों में बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए मौजूदा वर्ल्ड कप काफी खराब रहा है। अभी तक वो मात्र दो ही मुकाबले जीत पाए हैं। वो डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर आए थे लेकिन पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गए। उनके चैंपियंस ट्रॉफी से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था लेकिन नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत हासिल करके उन्होंने अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। इंग्लैंड के लिए इस बार कई सारे प्लेयर्स का प्रदर्शन उतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now