Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

'यह मेरे लिए एक ख़ास दिन था और इसे मैं हमेशा के लिए याद रखूंगा'

Australia v India: 4th Test: Day 3
Australia v India: 4th Test: Day 3
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 17 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों का सामना किया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी पारी के बाद प्रतिक्रिया दी है। लोगों से मिले अथाह प्यार को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर ने ट्विटर पर पोस्ट किया और कहा कि इस स्पेशल दिन को मैं कभी नहीं भूलूंगा। वॉशिंगटन सुंदर ने सबको धन्यवाद भी कहा।

 वॉशिंगटन सुंदर ने कहा कि इतना प्यार देने, प्रार्थना करने और शुभकामनाएँ देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में एक बहुत ख़ास दिन रहा है जिसे मैं हमेशा के लिए याद रखूंगा। सुंदर के इस ट्वीट को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

वॉशिंगटन सुंदर ने किया ऑल राउंड प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए भी सुंदर ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट अपने नाम किये। इसके बाद बल्लेबाजी में जब भारतीय टीम को जरूरत थी उस समय सुंदर ने शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर एक बड़ी साझेदारी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को विशाल बढ़त लेने से रोक दिया। इस जज्बे को काफी सराहा जा रहा है और ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी और धाकड़ टीम के खिलाफ टिके रहने के लिए चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

गौरतलब है कि ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने 186 रन के कुल स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे। यहाँ से लग रहा था कि टीम इंडिया कभी भी आउट हो जाएगी और कंगारू टीम को एक बड़ी बढ़त मिलना तय है। इसके बाद असली खेल शुरू हुआ।

शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर आउट ही नहीं हुए और दोनों ने फिफ्टी जड़ते हुए भारतीय टीम का कुल स्कोर 300 के पार पहुंचा दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह किसी झटके से कम नहीं था। दो अनुभवहीन खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के तेज तर्रार गेंदबाजों का बेहतरीन ढंग से सामना करते हुए टीम को मैच में वापसी कराई।

Published 17 Jan 2021, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now