Create

2019 के आईपीएल सीजन के बाद ऐसा लगा था कि मेरा आईपीएल करियर खत्म हो गया है, दिग्गज गेंदबाज का बयान

Nitesh
मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन 2019 में काफी खराब रहा था
मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन 2019 में काफी खराब रहा था

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने आईपीएल 2019 (IPL) में अपने खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि 2019 के आईपीएल सीजन के बाद उन्हें ऐसा लगा था कि उनका आईपीएल करियर अब खत्म हो गया है।

मोहम्मद सिराज के लिए आईपीएल 2019 का सीजन भुलाने वाला रहा। उन्होंने उस सीजन कुल मिलाकर 9 मुकाबले खेले थे और इस दौरान 9.55 की महंगी इकॉनमी रेट से रन दिए थे और इस दौरान वो केवल 7 ही विकेट चटका पाए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक मुकाबले में उन्होंने 2.2 ओवर में ही सिर्फ 36 रन दे दिए थे। इस दौरान उनके खिलाफ कुल 5 छक्के पड़े थे। उन्होंने क्रिस लिन का कैच भी ड्रॉप कर दिया था और इसकी वजह से आरसीबी को 205 रन बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा था।

मुझे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था - मोहम्मद सिराज

आरसीबी के पोडकास्ट पर सिराज ने अपने उस स्पेल को याद किया। उन्होंने कहा "जब मैंने वो दो बीमर्स डाले थे तो लोगों ने कहा कि क्रिकेट छोड़कर घर जाकर अपने पिता का ऑटो चलाओ। इस तरह के कई कमेंट्स सामने आए थे। हालांकि मुझे याद है कि जब पहली बार मेरा सेलेक्शन हुआ था तो माही भाई ने कहा था कि लोगों की बात नहीं सुननी है। अगर तुम अच्छा प्रदर्शन करोगे तो यही लोग तारीफ करेंगे और खराब प्रदर्शन करने पर यही लोग गाली भी देंगे। ऐसा हुआ भी, जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया था उन्होंने ही कहा कि तुम बेस्ट गेंदबाज हो।"

मोहम्मद सिराज ने कहा कि 2019 में आरसीबी के साथ मेरा परफॉर्मेंस इतना खराब रहा था कि ऐसा लगा था कि मेरा करियर अब खत्म हो गया है लेकिन मैंने बाद में ये एहसास किया कि उम्र अब भी मेरे साथ है। आरसीबी मैनेजमेंट ने भी मेरा पूरा साथ दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment