श्रीलंका के 3 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, दूसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका

Nitesh
Sri Lanka v Australia - First Test: Day 2
Sri Lanka v Australia - First Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका टीम (Sri Lanka Cricket Team) को 3 और बड़े झटके लग गए हैं। टीम के तीन और प्लेयर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्टार बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा, तेज गेंदबाज असिथा फर्नांडो और लेग स्पिनर जेफ्री वांदेरसे कोविड-19 का शिकार हो गए हैं।

इन तीनों ही खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद श्रीलंका की टीम दो खिलाड़ियों को डेब्यू करा सकती है। महीश तीक्ष्णा और दुनिथ वेल्लालेगे को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने हाल ही में वनडे सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

इससे पहले टीम के एक और खिलाड़ी प्रवीन जयाविक्रमा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से वो दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए थे। वो इस वक्त पांच दिन के आइसोलेशन में हैं।

एंजेलो मैथ्यूज ने कोरोना से रिकवर होकर टीम में वापसी की

वहीं दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन दूसरे टेस्ट मैच से पहले वो पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। एंजेलो मैथ्यूज पहले टेस्ट मैच के दौरान कोविड का शिकार हो गए थे और इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। श्रीलंका की टीम यही उम्मीद कर रही थी कि वो दूसरे टेस्ट मैच से पहले पूरी तरह ठीक हो जाएं और अब मैथ्यूज दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने गाले में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेटों से हरा दिया था। कंगारू टीम को मात्र 5 रनों का टार्गेट मिला था जिसे उन्होंने सिर्फ 4 गेंदों में हासिल कर लिया था। शुक्रवार से दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा जिसमें मेजबान टीम वापसी की कोशिश करेगी। हालांकि कई खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने से टीम को बड़े झटके जरूर लगे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now