Create
Notifications

भारत और इंग्लैंड के बीच किया ओवल में होने वाले टेस्ट मैच के टिकट रिकॉर्ड टाइम में बिके

इंग्लैंड  vs इंडिया
इंग्लैंड vs इंडिया
Nitesh

भारतीय क्रिकेट टीम अगले साल 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी। अगस्त 2021 में ट्रेंट ब्रिज, लॉर्ड्स, हेडिंग्ले, किया ओवल और ओल्ड ट्रैफर्ड में ये पांचों मुकाबले खेले जाएंगे। हाल ही में किया ओवल की तरफ से बताया गया कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं। पहले 4 दिनों का टिकट बिल्कुल भी उपलब्ध नहीं है। पांचवे दिन के लिए केवल कुछ एंट्री पास ही हैं।

इसके अलावा किया ओवल में होने वाले इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच वनडे मैच के टिकट भी बिक चुके हैं। ये मैच भी अगले साल खेला जाएगा। सरे के चेयरमैन रिचर्ड थॉम्पसन ने बताया कि इस बार रिकॉर्ड सेल हुआ है।

उन्होंने कहा " किया ओवल में 2021 में होने वाले इंटरनेशनल मैचों के टिकटों की इतनी बड़ी संख्या में डिमांड काफी शानदार है। 2020 सबके लिए काफी मुश्किल साल रहा और इस साल क्लब का 175वां एनिवर्सरी सेलिब्रेशन भी नहीं हो पाया लेकिन अब फैंस मैदान में आने के लिए बेताब हैं और इससे पता चलता है कि ब्रिटिश लोगों के लिए क्रिकेट कितना अहम है। हम ये सुनिश्चित करेंगे कि 2021 में हर चीज का किया ओवल मैदान में सेलिब्रेशन हो। हमने इस बार पहले से काफी ज्यादा टिकट रिकॉर्ड टाइम में बेचे हैं।"

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करनी चाहिए - पार्थिव पटेल

भारत और इंग्लैंड के बीच अगले साल होंगे कई जबरदस्त मुकाबले

आपको बता दें कि 2020 में कोरोना वायरस की वजह से ज्यादा क्रिकेट नहीं हो पाया लेकिन अगले साल भारतीय टीम का शेड्यूल काफी बिजी है। उन्हें सबसे पहले इंग्लैंड टीम की मेजबानी करनी है। जिसमें टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी। उसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड का दौरा करेगी और उस दौरान 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन होगा।

इंग्लैंड की टीम जब अगले साल भारत का दौरा करेगी तब इन दोनों टीमों के बीच पहली बार डे - नाईट टेस्ट मुकाबला भी खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अभी तक केवल एक ही डे - नाईट टेस्ट मैच खेला है, जबकि 17 दिसंबर से उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा डे -नाईट टेस्ट मुकाबला खेलना है।

ये भी पढ़ें: पार्थिव पटेल के करियर के 5 यादगार लम्हे


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...