भारत-इंग्लैंड के बीच अगले टेस्ट मैच के सभी टिकट बिके

चेन्नई में भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच दो टेस्ट मैच खत्म हो गए हैं और अब अगले दो मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। दोनों टीमों के बीच अगला टेस्ट मैच डे-नाईट होगा जिसमें पिंक बॉल का इस्तेमाल किया जाएगा। मैच की सभी टिकटें बिक गई हैं और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस बारे में जानकारी दी है।

सौरव गांगुली का कहना है कि दर्शकों की स्टेडियम में वापसी को लेकरमैं खुश हूँ और अहमदाबाद में होने वाले अगले टेस्ट मैच की सभी टिकटें बिक चुकी हैं। सौरव गांगुली का यह भी कहना है कि पहले टेस्ट में भी हम दर्शकों को लाना चाहते थे लेकिन तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने निर्णय का हमने सम्मान किया। अब स्टेडियम में दर्शकों की वापसी हो गई है।

अहमदाबाद में होंगे ज्यादा दर्शक

चेन्नई में स्टेडियम की दर्शक क्षमता कम होने के कारण ज्यादा लोग मैच देखने के लिए नहीं आए थे लेकिन मोटेरा स्टेडियम की दर्शक क्षमता अब बढ़कर 1 लाख दस हजार हो गई है। ऐसे में पचास हजार लोगों को आने की अनुमति मिल गई है। इतने दर्शक एक साथ भारतीय टीम की हौसला अफजाई करेंगे, तो मैदान पर भी कुछ अलग प्रभाव पड़ेगा।

चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों के आने से माहौल अलग नजर आया। भारतीय टीम और लोकल बॉय अश्विन के लिए दर्शकों ने काफी हूटिंग की थी। चेन्नई के दर्शक अपने बेहतरीन बर्ताव के लिए जाने जाते हैं और वही देखने को मिला। चेन्नई में भारत और इंग्लैंड ने एक-एक मैच जीता है और सीरीज बराबरी पर चल रही है।

Quick Links

Edited by निरंजन