Create
Notifications

सुरेश रैना से प्रेरित हुए थे तिलक वर्मा और उन्हीं की तरह बनना चाहते थे, कोच का बयान

तिलक वर्मा आईपीएल में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं
तिलक वर्मा आईपीएल में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) को लेकर उनके बचपन के कोच सलाम बयाश ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि तिलक वर्मा पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) से काफी इंस्पायर हुए थे और उन्हीं की तरह बनना चाहते थे।

तिलक वर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने कई मैचों में ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं। टीम ने उन्हें ऑक्शन के दौरान एक करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था। मुंबई इंडियंस ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें तिलक वर्मा के बचपन के कोच ने उनके बारे में एक अहम खुलासा किया।

सुरेश रैना को देखकर काफी प्रभावित हुए थे तिलक वर्मा - बचपन के कोच

उन्होंने बताया कि किस तरह 2014 में सुरेश रैना को देखने के बाद तिलक वर्मा उनसे काफी प्रभावित हुए थे और उन्हीं की तरह बनना चाहते थे। उन्होंने कहा,

2014 में तिलक वर्मा को एक आईपीएल मैच के दौरान बालब्वॉय बनने का मौका मिला। मैच के दौरान वो लगातार सुरेश रैना की बल्लेबाजी को देख रहे थे। वापस आने के बाद उन्होंने मुझे बताया कि वो सुरेश रैना से काफी प्रेरित हुए हैं और उन्हीं की तरह बनने के लिए काफी कड़ी प्रैक्टिस करना चाहते थे। उसके बाद जब मैंने तिलक के माता-पिता से बात की तो उन्होंने मुझे बताया कि उस रात तिलक वर्मा सो नहीं पाए थे और लगातार अपने बेसिक की प्रैक्टिस कर रहे थे।

वीडियो में तिलक वर्मा ने खुद बताया कि किस तरह से सुरेश रैना से वो काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने कहा,

बचपन से ही मैं सुरेश रैना भाई को देख रहा हूं और मेरा सपना रोहित शर्मा के साथ खेलने का था। मैं सचिन तेंदुलकर सर से बातचीत करना चाहता था।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now