Create

टिम डेविड को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने दी अहम सलाह, कहा वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन में खिलाओ

India v Australia - T20 International Series: Game 3
India v Australia - T20 International Series: Game 3

युवा विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टिम डेविड के जबरदस्त फॉर्म को देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए।

टिम डेविड ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ भारत दौरे पर आये थे। मोहाली में खेले गए मुकाबले में टीम को जीत दिलाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा तीसरे टी20 मुकाबले में भी उन्होंने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली थी। टिम डेविड को उनके लंबे-लंबे छक्के लगाने की क्षमता की वजह से ही कंगारू टीम में सेलेक्ट किया गया था और वो उसी तरह परफॉर्म कर रहे हैं।

टिम डेविड काफी कम गेंदों पर अपना इम्पैक्ट डालने में माहिर हैं - एडम गिलक्रिस्ट

ए़डम गिलक्रिस्ट के मुताबिक वर्ल्ड कप टीम के प्लेइंग इलेवन में टिम डेविड को जरूर मौका मिलना चाहिए। उन्होंने आईसीसी से बातचीत में कहा,

टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए। उनके पास काफी पावर है और गेंदबाजों के खिलाफ वो कड़ा रुख अख्तियार करते हैं। पिछले 18 महीनों में हमने जो देखा है उसके हिसाब से वो एक बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो विरोधी टीमों के मन में खौफ पैदा करते हैं। ये एक ऐसा रोल है जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कभी भरने की कोशिश नहीं की। एक ऐसा खिलाड़ी जिसे पता हो कि उसे केवल 14 से 20 गेंद ही खेलना है और उसमें अपना इम्पैक्ट डालना है।

आपको बता दें कि टिम डेविड जिस तरह से छक्के लगाते हैं उनकी इस स्किल से हर कोई प्रभावित है और इसी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम में सेलेक्ट करने की बात कही गई थी और अब उनका सेलेक्शन हो गया है। उनके फॉर्म को देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के प्लेइंग इलेवन में भी मौका मिलने की पूरी उम्मीद है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment