Create

टिम पेन ने अपने अश्लील मैसेजों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, बताया किस बात का डर था

Sheffield Shield - WA v TAS: Day 4
Sheffield Shield - WA v TAS: Day 4
सावन गुप्ता

टिम पेन (Tim Paine) ने अपने सेक्स्टिंग स्कैंडल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पहले से ही पता था कि एक ना एक दिन ये मामला जरूर सार्वजनिक हो जाएगा और तब उन्हें अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ेगा।

दरअसल टिम पेन ने 2017 में एक लड़की को अश्लील मैसेज किए थे और अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं। अब ये स्कैंडल सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। टिम पेन ने एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया। तस्मानिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने इस फैसले का ऐलान किया।

ये घटना 2017 की है लेकिन 2018 में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आपत्तिजनक संदेश भेजने के मामले की जांच की थी और टिम पेन को बरी कर दिया था। उसी साल जून में उस महिला ने एक बार फिर इस मामले को क्रिकेट ऑफिशियल्स के सामने उठाया था। हालांकि टिम पेन को क्लीयर कर दिया गया था और वो कप्तान बने रहे लेकिन जब ये मामला सार्वजनिक हो गया तब उन्होंने अपनी कप्तानी छोड़ दी।

मुझे हमेशा इस मामले के पब्लिक में आने का डर था - टिम पेन

टिम पेन ने कहा है कि उन्हें हमेशा ये लगता था कि ये मामला एक ना एक दिन पब्लिक में जरूर आएगा। हेराल्ड सन के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे लगा कि ये मामला अब खत्म हो चुका है लेकिन किसी बड़ी सीरीज या क्रिकेट सीजन से पहले ये मामला उभरकर सामने आता था। पिछले तीन सालों के दौरान मीडिया एंजेसी ने हमसे कहा कि उनके पास सबूत है, हालांकि उन्होंने इस बारे में लिखा कुछ नहीं। लेकिन मुझे पता था कि कभी ना कभी तो इस बारे में जरूर लिखा जाएगा, भले ही मैं ऐसा नहीं चाहता था।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...