मेलबर्न टेस्ट मैच को लेकर टिम पेन ने दिया अहम बयान

Australia Nets Session
Australia Nets Session

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) का बयान आया है। टिम पेन का कहना है कि पहला टेस्ट जीतने के बाद भी वे भारतीय टीम को हल्के में नहीं ले सकते हैं। टिम पेम ने मानसिक मजबूती के कारण इस मैच को किसी भी कीमत पर कम नहीं आंकने की बात कही है।

भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को खतरनाक बताते हुए टिम पेन ने मुकाबले को सकारात्मकता के साथ लेने का बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के बाद भी हमने मुकाबला करने वाले रवैये के साथ ही मैदान पर जाना उचित समझा था, अगले टेस्ट मैच में भी हम इसी रवैये के साथ मैदान पर जाना पसंद करेंगे।

टिम पेन का पूरा बयान

टिम पेन ने कहा कि मेलबर्न में तीस हजार दर्शकों के सामने खेलना आसान नहीं होगा। उन्होंने इस मैच को सबसे अलग बताया। लॉकडाउन के बाद यहाँ दर्शकों का आना और मैच देखना अलग फीलिंग वाला पल बताया। देखना होगा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर मेलबर्न के दर्शकों के खिलाफ कैसा खेलती है।मेलबर्न टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया गया है। दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में 4 बदलाव किए गए हैं। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, मोहम्मद शमी, विराट कोहली और ऋद्धिमान साहा इस टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

Australia Nets Session
Australia Nets Session

मोहम्मद शमी चोटिल होने की वजह से पूरे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है। जबकि खराब फॉर्म की वजह से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को भी अपनी जगह गंवानी पड़ी है।

अजिंक्य रहाणे मेलबर्न टेस्ट मैच के जरिये ऑस्ट्रेलिया में पहली बार कप्तानी करेंगे। देखना होगा कि रहाणे इस अग्नि परीक्षा को कैसे पास करते हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन