COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS v IND: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में टिम पेन ने पत्रकार का फोन उठाकर मज़ाकिया अंदाज़ में दिए जवाब

न्यूज़
3.00K   //    04 Jan 2019, 20:25 IST

Enter caption

सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 622 रन बनाकर पारी घोषित कर दी है। इस विशाल स्कोर से ऑस्ट्रेलियाई टीम निश्चित ही दवाब महसूस कर रही होगी। मगर इसके बावजूद कप्तान टिम पेन के चेहरे पर एक शिकन तक नही दिखी बल्कि इसके उलट वह माहौल को खुशनुमा बनाते दिखे।

सिडनी टेस्ट के पहले दो दिन 167.2 ओवर विकेटकीपिंग करने के बाद पेन प्रेस कॉन्फ्रेंस में थक कर आए थे।इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पेन के पास एक फोन आ गया। पेन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में टेबल पर रखा किसी पत्रकार का यह फोन था, जो प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच बजने लगा। पेन फोन उठाकर उसका जवाब देने लग गए। 


Enter caption

लेकिन बीच कॉन्फ्रेंस में आए इस फोन को उन्होंने जिस हाजिरजवाबी से उत्तर दिया उससे वहां बैठे सभी पत्रकार अपनी हंसी नहीं रोक सके। 

पेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में चर्चा रोककर इस पत्रकार के बजे फोन को उठाया और कॉलर को जवाब दिया।उन्होंने खुशनुमा अंदाज में इस कॉल को रिसीव किया, तो यहां बैठे पत्रकार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।


फोन पर हुई बातचीत :

हेलो, टिम पेन बोल रहा हूं...

कौन बोल रहा है? आपको किससे बात करनी है?

Advertisement

यह फोन मार्टिन (कोई पत्रकार) के लिए था।

पेन ने 'मार्टिन' के लिए संदेश भी लिया। उन्होंने कहा कि वह अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, 'बेफिक्र रहिए मैं उन्हें कह दूंगा कि वह अपना ईमेल चेक करें।' फिर वह बोल उठे मार्टिन अपना ईमेल चेक करें।


Enter caption

 तस्मानिया के इस खिलाड़ी ने ऐसा कर यह साबित कर दिया कि वह एक जिंदादिल इंसान हैं और खेल को हार जीत से ऊपर उठकर देखते हैं और पूरी खेल भावना के साथ प्रदर्शन पर जोर देते हैं। 

वहीं मैच की बात करें तो चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत के शतकों की मदद से भारत ने 622 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी है। ऑस्ट्रेलिया 24 रन बनाकर खेल रही है।

Get Cricket News In Hindi Here 

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
I usually write what I am asked to write .
Advertisement
Fetching more content...