न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, World Cup से पहले दिग्गज खिलाड़ी हुआ इंजरी का शिकार

Britain Cricket England New Zealand
Britain Cricket England New Zealand

वर्ल्ड कप 2023 में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है लेकिन कई टीमों को अपने अहम खिलाड़ियों की इंजरी से जूझना पड़ रहा है। एशिया कप के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज चोटिल हुए। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के ट्रैविस हेड इंजरी का शिकार हुए और अब न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) भी चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच के दौरान वो फील्डिंग करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए।

इंग्लैंड की पारी के दौरान 14वें ओवर में जो रूट का कैच लेने की कोशिश में टिम साउदी अपने आपको चोटिल कर बैठे। इसी वजह से उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा और ट्रेंट बोल्ट ने उनकी जगह फील्डिंग की। उनकी इंजरी इतनी गहरी थी कि वो बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए।

टिम साउदी की इंजरी को लेकर टॉम लैथम ने दिया अपडेट

न्यूजीलैंड के लिए इस सीरीज में कप्तानी कर रहे टॉम लैथम ने साउदी की इंजरी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

टिम साउदी के लिए ये अच्छी चीज नहीं है। वो टीम में एक लीडर की भूमिका निभाते हैं। उनकी इंजरी का आंकलन किया जाएगा और तब पता चलेगा कि उनकी चोट कितनी गहरी है। हमारे पास अभी टाइम है और अगले कुछ दिनों में ही पता लग पाएगा कि उनकी क्या स्थिति है। मुझे पूरा भरोसा है कि वो पूरी तरह से फिट होने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि अभी ये बता पाना काफी मुश्किल है कि वो कब तक फिट हो पाएंगे। घर पहुंचने के बाद उनके और स्कैन होंगे और उसके बाद ही पता चलेगा कि चोट कितनी ज्यादा गहरी है।

इंग्लैंड ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को लगातार तीसरे वनडे मैच में हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। चार मैचों की इस वनडे सीरीज को इंग्लैंड ने 3-1 से जीत लिया। न्यूजीलैंड का परफॉर्मेंस उतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now