Create

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कीवी बॉलर्स को एक अहम सलाह दी है। टिम साउदी के मुताबिक न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को दुबई के विकेट के हिसाब से खुद को जल्द से जल्द ढालना होगा क्योंकि भारत एक बहुत ही बेहतरीन टीम है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 31 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अब ये मैच उनके लिए जीतना काफी जरूरी हो गया है।

गेंदबाजों को कंडीशंस के हिसाब से खुद को ढालना होगा - टिम साउदी

टिम साउदी के मुताबिक पहले मैच में हार के बाद अब गेंदबाजों को दुबई के विकेट से अभ्यस्त होना पड़ेगा। उन्होंने कहा "ये काफी छोटा टूर्नामेंट है और कोई भी आसान मैच नहीं है। हर एक ग्राउंड में आपको परिस्थितियों के हिसाब से खुद को ढालना होता है। यहां पर हर एक ग्राउंड के लिए कंडीशंस काफी अलग हैं। शारजाह में तेज गेंदबाजों को अलग मदद मिलती है। वहां पर स्लोअर बॉल काम करता है। जबकि दुबई की विकेट पर पेस ज्यादा है और ये बेहतर विकेट है। इसलिए हमें काफी तेजी से परिस्थितियों को भांपना होगा। भारत एक बेहतरीन टीम है।"

टिम साउदी ने आगे कहा "भारतीय टीम ने सालों से बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है। वो पहला मुकाबला हारकर आ रहे हैं और इसी वजह से इस मैच में जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे। इसलिए दो बेहतरीन टीमों के बीच ये एक बेहतरीन मुकाबला होना चाहिए।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में कीवी टीम को नहीं हरा पाई है और उन्हें इस बार इस रिकॉर्ड को तोड़ना होगा। अगले राउंड में पहुंचने के लिए भारत को ये मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...