Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने मुझे लगातार 3 चौके मारे और फिर एक अहम सलाह दी- टीनो बेस्ट

राहुल द्रविड़
राहुल द्रविड़
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टीनो बेस्ट ने एक मैच का जिक्र किया है और बताया है कि किस तरह से उस मुकाबले में राहुल द्रविड़ ने उन्हें लगातार 3 चौके मारे थे और उसके बाद ड्रेसिंग रूम में आकर अहम सलाह दी थी। टीनो बेस्ट ने बताया कि राहुल द्रविड़ का ये व्यवहार उन्हें काफी पसंद आया था।

स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट के फेसबुक पेज पर इंद्रानिल बसु के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में टीनो बेस्ट ने कई मुद्दों पर बात की। टीनो बेस्ट ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने एक बार उन्हें लगातार चौके मारने के बाद उन्हें मोटिवेट किया था।

ये भी पढ़ें: 1998 में वनडे टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद मेरे अंदर असुरक्षा की भावना पैदा हो गई थी-राहुल द्रविड़

पहली बार मैं 2005 के इंडियन ऑयल कप में भारत के खिलाफ खेला था। मैंने उस मुकाबले में राहुल द्रविड़ को गेंदबाजी की थी जो मेरे लिए काफी अलग अनुभव था। उन्होंने उस मुकाबले में मुझे लगातार 3 चौके मारे। मुझे अभी भी याद है कि मैच के बाद हमारे बीच काफी अच्छी बातचीत हुई थी।
राहुल द्रविड़ ने मुझसे कहा कि यंग मैन, मुझे तुम्हारी एनर्जी काफी पसंद है, इसी तरह से खेलते रहो। तुम्हें लगातार 3 चौके पड़ गए हैं, ये सोचकर कभी रुकना नहीं लगातार आगे बढ़ते रहना। मेरे हिसाब से ये उनका बड़प्पन था कि उन्होंने इस तरह की बातें मेरे साथ शेयर की। द्रविड़ के अलावा और भी कई भारतीय खिलाड़ियों से मुझे काफी प्यार मिला। युवराज सिंह ने एक बार मुझे एक बैट गिफ्ट किया था।

टीनो बेस्ट ने राहुल द्रविड़ समेत भारतीय क्रिकेटरों की तारीफ की

टीनो बेस्ट ने जिन भी भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ खेला उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ी काफी विनम्र स्वभाव के थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान से मेरे एक फैन का खत राशिद लतीफ लाया करते थे- विनोद कांबली

भारतीय खिलाड़ियों के साथ अगर मैं अपने अनुभव की बात करुं तो वो सभी काफी अच्छे थे। राहुल द्रविड़ समेत सभी भारतीय खिलाड़ी काफी विनम्र थे। वो इस तरह से व्यवहार नहीं करते थे कि उनके पास 1.5 बिलियन लोगों का सपोर्ट है। वो काफी विनम्रता के साथ रहते थे और ये वाकई में काबिलेतारीफ है। भारतीय खिलाड़ियों ने हमेशा खेल का सम्मान किया।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...