आयरलैंड के खिलाफ शेष दो वनडे के लिए इंग्लैंड टीम में हुआ बदलाव, जो रुट के स्थान पर नया खिलाड़ी शामिल 

Britain Cricket England New Zealand
Britain Cricket England New Zealand

आयरलैंड के खिलाफ अपने घर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त इंग्लैंड ने शेष दो वनडे के लिए टीम में एक बदलाव किया है। पहले वनडे के लिए अनुभवी बल्लेबाज जो रुट (Joe Root) ने खेलने का अनुरोध किया था लेकिन आगामी वर्ल्ड कप को देखते हुए, उन्हें आराम दिया गया है और उनके स्थान पर टॉम कोहलर-कैडमोर (Tom Kohler-Cadmore) आये हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ चार मैचों की वनडे सीरीज में जो रुट का बल्ला नहीं चला था और इसी वजह से उन्होंने खुद अनुरोध किया था कि उन्हें आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे में शामिल किया जाए। हालाँकि, दोनों टीमों के बीच 20 सितम्बर को खेला गया पहला वनडे बारिश के कारण टॉस के बिना ही रद्द हो गया था।

ईसीबी ने अब एक बयान जारी कर पुष्टि की है कि रूट शेष दो मैचों में नहीं खेलेंगे और उनकी जगह लेने के लिए कोहलर-कैडमोर को चुना गया है। ईसीबी ने कहा,

भारत में अगले महीने से शुरू होने वाले आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए यॉर्कशायर और इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट को मेट्रो बैंक वनडे सीरीज के बाकी बचे मैचों से आराम दिया जा रहा है। इसे देखते हुए नेशनल सेलेक्टर्स ने इंग्लैंड की वनडे टीम को मजबूत करने के लिए समरसेट के बल्लेबाज टॉम कोहलर-कैडमोर को टीम में शामिल किया है।

समरसेट का यह बल्लेबाज मौजूदा समय में काउंटी क्रिकेट खेलने में व्यस्त है। वह टॉनटन में केंट के खिलाफ समरसेट के एलवी = इंश्योरेंस काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन वन मैच के समापन के बाद नॉटिंघम में टीम से जुड़ेंगे। यह मैच शुक्रवार को समाप्त होना है।

बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ शेष दो वनडे नॉटिंघम और ब्रिस्टल में क्रमशः 23 और 26 सितम्बर को खेले जाने हैं।

आयरलैंड के खिलाफ शेष दो वनडे के लिए इंग्लैंड टीम

जैक क्रॉली (कप्तान), बेन डकेट (उपकप्तान), रेहान अहमद, टॉम कोहलर-कैडमोर, ब्रायडन कार्स, सैम हेन, विल जैक्स, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, फिल साल्ट, जॉर्ज स्क्रिमशॉ, जेमी स्मिथ, ल्यूक वुड।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar