Create
Notifications

IPL 2020: 4 खिलाड़ी जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं

akhilesh
ANALYST
Modified 08 Mar 2020
टॉप 5 / टॉप 10

#3 अंबाती रायडू

अंबाती रायडू
अंबाती रायडू

इस लिस्ट में दूसरा नाम है अंबाती रायडू का, जिन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस की ओर से की थी और अपने शुरुआती मैच में ही रायडू ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रनों की शानदार पारी खेली थी। मुंबई की ओर से लगभग 10 साल तक खेलने के बाद वह चेन्नई में शामिल हो गए। चेन्नई की ओर से भी रायडू ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। राडयू ने 2018 में जहां 16 मैचों में लगभग 150 के स्ट्राइक रेट से 602 रन बनाए थे, तो वहीं पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन औसत रहा था लेकिन उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि वह इस टीम के लिए एक बेहतरीन मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं।

#2 रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बल पर ही भारतीय टीम तक का सफर तय किया है और टीम में भी अपना लाजवाब प्रदर्शन जारी रखा है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में महारथी जडेजा ने अपने आईपीएल करियर में 122.58 के स्ट्राइक रेट से कुल 1927 रन बनाए हैं, जिनमें 65 छक्के और 135 चौके भी शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने इतने ही मैचों में 108 विकेट भी लिए हैं। निचले क्रम में बल्लेबाजी करने की उनकी क्षमता उन्हें एक बेहतरीन मैच फिनिशर साबित करता है।

#1 महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

भारत समेत दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को भी 3 बार आईपीएल खिताब जिताया है। इसके अलावा एमएस धोनी की गिनती दुनिया के सबसे दिग्गज मैच फिनिशर बल्लेबाज के रूप में भी होती है। यही वजह है कि उनकी टीम आईपीएल की सबसे सफल टीमों में गिनी जाती है। धोनी ने अपने आईपीएल करियर में 190 मैचों में 137 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से कुल 4432 रन बनाए हैं। जिनमें 209 छक्के और 297 चौके भी शामिल हैं। 

PREVIOUS 2 / 2
Published 08 Mar 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now