Create

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी का भावुक बयान, भारत की स्थिति देखके दुःख हो रहा है

reaction-emoji
निरंजन

न्यूजीलैंड (New Zealand) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने रविवार को कोविड 19 के खिलाफ भारत की लड़ाई पर अपनी चिंता व्यक्त की। बाएं हाथ का तेज गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का एक हिस्सा था। कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित आने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद बोल्ट सुरक्षित घर लौट गए हैं और खिलाड़ियों की सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखने के लिए अपने फ्रेंचाइज़ी मुंबई इंडियंस को धन्यवाद दिया है। इन्स्टाग्राम पर एक लम्बा पोस्ट लिखते हुए बोल्ट ने कहा कि भारत ने उन्हें एक इंसान और खिलाड़ी दोनों के रूप में काफी कुछ दिया है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से भारत को पीड़ित देखना दुखद है।

ट्रेंट बोल्ट का बयान

बोल्ट ने कहा कि भारतीयों को देखकर दिल को पीड़ा हुई है। मैं आईपीएल बंद होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम को छोड़कर दुखी हूँ। लोगों की पीड़ा देखकर किसी से भी इस समय तुलना नहीं की जा सकती। भारत एक ऐसी जगह है जिसने मुझे एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। मैंने हमेशा अपने भारतीय प्रशंसकों से मिले समर्थन की गहराई से सराहना की है। यह दुखद समय है और मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं। मैं इस खूबसूरत देश में लौटने का इंतजार कर रहा हूं।

न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस का भी धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने खिलाड़ियों और परिवारों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी और इसके लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान रखें, एक-दूसरे की देखभाल करें और मजबूत रहें।

गौरतलब है कि भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। सभी खिलाड़ियों को घर भेजने की व्यवस्था उनकी टीमों और बीसीसीआई ने की। ट्रेंट बोल्ट भी सुरक्षित अपने घर पहुँच गए हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...