ट्रेंट बोल्ट ने लंबे समय बाद न्यूजीलैंड टीम में वापसी करने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v New Zealand - ICC Men
Australia v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup

न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने 11 महीने के बाद न्यूजीलैंड टीम में वापसी करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम में वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है और उनके अंदर अभी भी पहले जैसी भूख बची हुई है। ट्रेंट बोल्ट के मुताबिक फ्रीलांस क्रिकेटर बनने का फैसला करना उनके लिए आसान नहीं था लेकिन फैमिली की वजह से उन्होंने ये निर्णय लिया।

दरअसल ट्रेंट बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ अपना करार समाप्त कर लिया था और वो केवल दुनिया भर की टी20 लीग्स में ही खेलते थे। अलग-अलग फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलने के लिए बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। हालांकि 11 महीने के बाद एक बार फिर से उनको कीवी टीम में शामिल किया गया है। बोल्ट को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में जगह मिली है और इससे ये पता चलता है कि वो इस साल वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं।

मैं दोबारा टीम में आकर काफी उत्साहित हूं - ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट कीवी टीम में दोबारा वापसी करके काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने इसको लेकर कहा,

टीम में वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है और मैं एक्साइटेड हूं। एक साल पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट छोड़ने का फैसला करना मेरे लिए आसान नहीं था। ये न्यूजीलैंड क्रिकेट या फ्रेंचाइज क्रिकेट की बात नहीं थी। मैंने इस बात को माना कि मेरा करियर काफी लंबा है और इसी वजह से मैंने फैसला किया कि बचे हुए करियर में एक बेहतरीन तेज गेंदबाज के तौर पर ही खेलना है। मैं पहले एक पिता हूं और उसके बाद लोअर ऑर्डर ऑलराउंडर हूं। मैं निश्चित तौर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए पहले जैसा ही उत्साहित हूं। उम्मीद है खिलाड़ियों के साथ मिलकर अगले कुछ महीने हम स्पेशल काम करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now