Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल में सबसे बड़ी चुनौती के बारे में बताया

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट
ANALYST
Modified 14 Sep 2020, 18:15 IST
न्यूज़
Advertisement

ट्रेंट बोल्ट इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहे ट्रेंट बोल्ट ने यूएई में खेलने के दौरान आने वाले सबसे बड़ी चुनौती के बारे में बताया है।

ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई इंडियंस से जुड़ने पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि मैं न्यूजीलैंड से आता हूँ जहाँ 8 से 9 डिग्री तापमान रहता है लेकिन यहाँ यूएई में ऐसा नहीं है। 45 डिग्री तापमान में तैयारी कर रहा हूँ और यह काफी बड़ी चुनौती है। मुंबई इंडियंस के बारे में ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि इस टीम के खिलाफ मैंने कुछ मैच खेले हैं और दूसरी तरफ से देखा है कि कैसे यह टीम डराने वाली होती है।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

ट्रेंट बोल्ट पर है अहम जिम्मेदारी

लसिथ मलिंगा इस बार पारिवारिक कारणों से आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। जसप्रीत बुमराह के साथ ट्रेंट बोल्ट पर बड़ी जिम्मेदारी है। दोनों को तेज गेंदबाजी आक्रमण को संभालना है। बोल्ट में पूरी क्षमता है कि वह बड़े से बड़े बल्लेबाज को भी परेशानी में डाल सकते हैं।

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट

यूएई में बड़े मैदानों का फायदा इस बार गेंदबाजों को मिलेगा। अब तक आईपीएल में बल्लेबाजों के बड़े शॉट ही देखने को मिलते थे और गेंदबाजों की पिटाई होती थी। पहली बार बड़े मैदानों पर गेंदबाजों के लिए कुछ मदद रहेगी। स्पिन विभाग में और भी ज्यादा संभावनाएं होगी।

मुंबई इंडियंस की टीम डिफेंडिंग चैम्पियन है। उन पर ख़िताब बरकरार रखने का दबाव भी होगा। हालांकि दबाव के हालतों से निकलना इस टीम को आता है। रोहित शर्मा की कप्तानी में यह टीम हर विभाग में मजबूत नजर आती है। ट्रेंट बोल्ट के आने से गेंदबाजी विभाग को ताकत मिली है। पहला मैच अबुधाबी में खेला जाएगा जिसमें मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। पिछले आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मैच खेला गया था।

Published 14 Sep 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit