न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने टीम में वापसी की जताई इच्छा, कहा अभी वर्ल्ड कप जीतना बाकी है

Nitesh
India v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019 Semi-Final
India v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019 Semi-Final

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने स्पष्ट कर दिया है कि वो एक बार फिर से न्यूजीलैंड के लिए खेलना चाहते हैं और इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को उठाना चाहते हैं। बोल्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम काफी समय से लिमिटेड ओवर्स की एक बेहतरीन टीम रही है और अब समय आ गया है कि हम आईसीसी का टाइटल अपने नाम करें।

दरअसल ट्रेंट बोल्ट ने पिछले साल खुद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड से कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किये जाने की मांग की थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार भी कर लिया था। बोल्ट ने कहा था कि वह अपनी फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं और दुनिया भर की डोमेस्टिक लीग्स में भी खेलना चाहते हैं। हालांकि इसके बावजूद जब जरूरत पड़ेगी तो वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मैं न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतना चाहता हूं - ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट अब दुनिया भर की टी20 लीग्स में ही खेलते हैं लेकिन उन्होंने कीवी टीम के लिए वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा "मेरे अंदर अभी भी ये इच्छा है कि मैं वापस आकर न्यूजीलैंड टीम के लिए खेलूं। वर्ल्ड कप आने वाला है और मैं ये ट्रॉफी जीतने के लिए बेताब हूं। कई सालों से हम काफी करीब आकर हार जा रहे हैं। इसी वजह से अभी काम अधूरा है और हम इस बार जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे। अभी भी मेरे अंदर कई सालों तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने की इच्छा है।"

आपको बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड के चीफ सिलेक्टर गाविन लार्सन ने कहा था कि बोल्ट की वापसी के लिए दरवाजे काफी हद तक खुले हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि बोल्ट हेड कोच गैरी स्टीड के साथ लगातार बातचीत कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment