विराट कोहली नहीं खेलेंगे तीसरा टी20 मुकाबला, ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Nitesh
India Nets Session - India Tour to South Africa
India Nets Session - India Tour to South Africa

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टी20 में अर्धशतक लगाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का बायो-बबल छोड़ दिया है। विराट कोहली अब तीसरे टी20 मुकाबले में नहीं खेलेंगे और वो कोलकाता से अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने विराट कोहली और ऋषभ पंत दोनों को 10 दिनों का ब्रेक दिया है और ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज 24 फरवरी से लखनऊ में शुरु होने वाली है। इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मुकाबला विराट कोहली के लिए 100वां टेस्ट मैच होगा।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान जबरदस्त अर्धशतक लगाया। काफी समय के बाद उनके बल्ले से इस तरह की पारी देखने को मिली। विराट कोहली ने आते ही गेंदबाजों पर अटैक करना शुरू कर दिया और जब दो विकेट गिर गए तो उसके बाद पारी को संभाला भी। कोहली ने 41 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली।

इस शानदार अर्धशतक के बाद विराट कोहली के अंतिम टी20 मैच में नहीं खेलने को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। आइए जानते हैं फैंस ने ट्विटर पर क्या-क्या कहा ?

विराट कोहली के टीम इंडिया का बायो-बबल छोड़ने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका टूर से ही लगातार खेल रहे हैं। उन्होंने बीच में रेस्ट नहीं लिया था और शायद इसी वजह से बीसीसीआई ने उन्हें रेस्ट देने का फैसला किया है। आगे शेड्यूल काफी व्यस्त रहने वाला है और ऐसे में बोर्ड ने उन्हें रेस्ट देना ही उचित समझा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now